Home लखीमपुर खीरी पहले किया दुष्कर्म फिर निकाह का वादा, और फिर निकाह के दिन...

पहले किया दुष्कर्म फिर निकाह का वादा, और फिर निकाह के दिन फरार

लखीमपुर खीरी: निघासन क्षेत्र के एक गांव में तमंचे के बल पर एक युवती से दुष्कर्म करने के मामले में पुलिस ने आठ दिन बाद दुष्कर्म की रिपोर्ट दर्ज की है।

पुलिस के अनुसार दुष्कर्म का खुलासा होने के बाद पुलिस की कार्रवाई से बचने के लिए आरोपी ने निकाह करने का वादा किया था। इस बात पर पीड़िता के परिवार वाले कार्रवाई न करने के लिए राजी हो गए थे।

निघासन थाना क्षेत्र के एक गांव की युवती ने बताया कि 25 जनवरी की रात लगभग 11:00 वह घर से बाहर गई थी। इसी बीच घर के सामने रहने वाले युवक ने उसे दबोच लिया और तमंचे के बल पर दुष्कर्म किया। शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी देते हुए भाग गया।

दुष्कर्म के आरोपी ने निकाह का किया था वादा

पीड़िता जब थाने पहुंची तब लोगों के सामने आरोपी युवक ने निकाह करने का वादा किया। दोनों पक्षों में सहमति होने के बाद पुलिस ने कार्रवाई नहीं की। गुरुवार को पीड़िता के घर वालों ने बारात का पूरा इंतजाम किया, लेकिन आरोपी युवक ऐन मौके पर फरार हो गया। उसके बाद पीड़िता थाने पहुंची और युवक इलियास के खिलाफ जान से मारने की धमकी देने, दुष्कर्म की रिपोर्ट दर्ज की है।

सीओ संजयनाथ तिवारी ने बताया कि तहरीर नहीं मिली थी। पीड़िता ने बृहस्पतिवार को तहरीर दी है। रिपोर्ट दर्ज की गई है। आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा।

- Advertisement -
ezgif.com gif maker 41

लेटेस्ट

पत्नी और 4 माह की मासूम बच्ची की कुल्हाड़ी से काटकर ली जान, उसके बाद खुद फांसी पर लटका

उन्नाव: यूपी के उन्नाव जिले के बारासगवर थाना क्षेत्र के मजरा रूदी खेड़ा में पारिवारिक कलह में युवक ने पत्नी और...

निवर्तमान पालिका अध्यक्ष समेत 4 लोगों पर रिपोर्ट दर्ज

पिहानी/हरदोई: अदालत के आदेश के पुलिस ने तीन महीने बाद निवर्तमान नगर पालिका अध्यक्ष समेत 4 लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की...

 लखनऊ, हरदोई समेत आज प्रदेश भर में ओलावृष्टि-बारिश की प्रबल संभावना, इन जिलों में ऑरेंज अलर्ट जारी

पश्चिमी विक्षोभ सक्रिय होने की वजह से और राजस्थान के निकट चक्रवातीय दबाव क्षेत्र होने के चलते उत्तर प्रदेश में सोमवार को...

बैठक में अधिकारियों की अनुपस्थिति पर सीडीओ सौम्या गुरुरानी ने जताई कड़ी नाराजगी

हरदोई: आज कलेक्ट्रेट सभागार में सीडीओ सौम्या गुरुरानी की अध्यक्षता में जिला वृक्षारोपण समिति एवं जिला पर्यावरण समिति की बैठक हुई।