Homeकानपुरपत्नी ने सोते वक्त पति की गमछे से गला घोटकर की हत्या,...

पत्नी ने सोते वक्त पति की गमछे से गला घोटकर की हत्या, फिर शव को कमरे में ही किया दफ़न

कानपुर: बिधनू के सुरौली गांव में छह हजार रुपये के लिए पति की हत्या करने की बात आरोपी पत्नी मोनिका ने काबूल कर ली है. जब पुलिस के सामने मोनिका ने वारदात कबूली तो सभी अचंभित रह गए। पति की हत्या करने के बाद लाश कमरे में ही गाड़ने के बाद उसने भेद खुलने के डर से उसपर चारपाई भी बिछाई और फिर रात भर उस पर सोई भी थी।

व्हाटऐप चैनल से जुड़ें Join Now
टेलीग्राम चैनल से जुड़ें Join Now
गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें Follow

परिजनों की सूचना पर जब पुलिस मोनिका के घर पर पहुंची, तो उसने गेट नहीं खोला। पुलिस पड़ोसी के घर से अंदर पहुंची। जब पुलिस ने मोनिका से उमेश के बारे में पूछा तो उसने उसकी हत्या की बात कबूल करते हुए चारपाई की तरफ इशारा किया। पुलिस ने जमीन खोदकर उमेश के शव बाहर निकाला।

मोनिका को पुलिस थाने ले आई। यहां पुलिस ने पूछा तो उसके जबाब से सभी दंग रह गए, बोली पहले चाय, बिस्कुट खिलाओ तब कुछ बताऊंगी। पुलिस ने उसकी बात मानते हुए उसके चाय बिस्कुट खिलाया उसके तुरंत बाद वह अचानक बेहोश हो गई। पुलिस ने उसे सीएचसी में भर्ती कराया है। हालांकि, डॉक्टरों के अनुसार महिला पूरी तरह से स्वस्थ है।

बच्चों के स्कूल जाते ही पति उमेश की करी थी हत्या

मोनिका और उमेश के दो बच्चे है जो गांव के प्राइमरी स्कूल में पढ़ते हैं। बुधवार सुबह 10 बजे दोनों बच्चों को मोनिका ने स्कूल भेज दिया था। दोपहर को जब उमेश सो रहा था, तभी उसने उसकी गमछे से गला घोटकर हत्या कर दी। फिर कमरे में ही शव गाड़ कर छिपा दिया। पुलिस को संदेह है कि मोनिका के साथ कोई और भी इस वारदात में शामिल हो सकता है।

पुलिस के अनुसार एक माहिला के इस तरह से हत्या करने के बाद शव को अकेले ही ठिकाने लगाने की बात पुलिस के गले नहीं उतर रही है। पुलिस के अनुसार वारदात के वक्त मोनिका के साथ किसी और के होने की भी आशंका है।

थाना प्रभारी योगेश कुमार सिंह ने बताया है हत्यारोपी महिला को सीएचसी में भर्ती कराया गया है। प्राथमिक जांच में डॉक्टरों ने उसे स्वस्थ बताया है। शुक्रवार को डॉक्टरी परीक्षण के बाद उसे जेल भेज दिया जाएगा। वारदात में किसी और के होने के सुबूत फिलहाल नहीं मिले हैं, लेकिन इस संबंध में पड़ताल जारी है।

spot_img
- Advertisment -

ताज़ा ख़बरें