Homeहरदोईप्रेमी युगल ने वीडियो शेयर कर कहा- किसी ने अगर अलग करने...

प्रेमी युगल ने वीडियो शेयर कर कहा- किसी ने अगर अलग करने की कोशिश की तो वो अपनी जान दे देंगे

हरदोई: पाली कस्बे में गैर समुदाय के प्रेमी के साथ एक मुस्लिम युवती चली गई गई थी। युवती के पिता ने थाने में तहरीर दी थी इसके बाद पुलिस ने अपहरण का मुकदमा दर्ज किया था। बताया जा रहा है इसके बाद प्रेमी युगल ने हाईकोर्ट की शरण ली।

व्हाटऐप चैनल से जुड़ें Join Now
टेलीग्राम चैनल से जुड़ें Join Now
गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें Follow

इसी दौरान गुरुवार सुबह प्रेमी युगल ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल कर कहा कि हम दोनों पांच सालों से रिलेशनशिप में हैं। तब नहीं अलग हुए तो अब कैसे अलग हो जाएंगे। किसी ने अलग करने की कोशिश की तो जान दे देंगे, हम खुश हैं, हमें खुश रहने दो।

मिली जानकारी के अनुसार युवती आठवीं क्लास से पड़ोसी युवक से प्यार हो गया था। दोनों के बीच यह प्यार का सिलसिला 5 सालों तक चलता रहा। इस बीच युवती के परिजनों को इसकी भनक लग गयी तो उसपर बंदिशें लगा दी गईं। इसके बाद दोनों मौका पाकर 13 जनवरी की रात भाग गए।

युवती के पिता की तहरीर पर पुलिस ने युवक के खिलाफ 14 जनवरी को बहला-फुसलाकर भगा ले जाने का मुकदमा दर्ज कर लिया था। इसकी जानकारी होने पर प्रेमी युगल ने लखनऊ हाईकोर्ट की शरण ली और गिरफ्तारी पर स्टे ले लिया।

इसी बीच गुरुवार को प्रेमी युगल ने सोशल मीडिया पर वीडियो पोस्ट कर कहा कि “दोनो लोग अपनी मर्जी से भाग कर आए हैं, उन्हें कोई ढूंढ नहीं पाएगा, परिवार वाले सिर्फ पैसा बर्बाद कर रहे हैं। दोनों एक दूसरे के बिना जिंदा नहीं रह पाएंगे, पांच सालों से जब एक दूसरे से अलग नहीं हो पाए तो अब कैसे हो जाएंगे। दोनों खुश है उन्हें खुश रहने दो।

विडियो में प्रेमी युगल ने कहा अगर किसी ने अलग करने की कोशिश की तो वो अपनी जान दे देंगे। जिसके जिम्मेदार पुलिस और परिवार वाले होंगे। युवती ने बताया कि वो अपने साथ कुछ भी लेकर नहीं भागी है, कपड़े भी युवक के ही उसने पहन रखे हैं। दोनों लोग एक-दो दिन के अंदर शादी कर लेंगे इसके बाद कभी पाली वापस लौट कर नहीं जाएगें।

इस दौरान युवती ने बताया कि आधी शादी हो भी चुकी है। इससे अनुमान लगाया जा रहा है कि प्रेमी युगल कोर्ट मैरिज कर चुके हैं। थानाध्यक्ष राजकुमार पांडेय ने बताया कि प्रेमी युगल बालिग हैं।

यह भी पढ़ें: नेताजी सुभाषचन्द्र बोस का जीवन परिचय

spot_img
- Advertisment -

ताज़ा ख़बरें