Homeलखीमपुर खीरीLakhimpur Kheri News: घर में ही बिस्तर पर मिला विवाहिता का शव,...

Lakhimpur Kheri News: घर में ही बिस्तर पर मिला विवाहिता का शव, गला दबाकर हत्या का आरोप

Lakhimpur Kheri News: लखीमपुर जिले की निघासन तहसील के पढुआ थाना क्षेत्र के भैरमपुर मजरा बैरिया में गुरुवार की आधी रात को एक विवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। विवाहिता का शव बिस्तर पर मिला। मायके वालों ने ससुराल पक्ष पर दहेज की लिए हत्या करने का आरोप लगाते हुए पुलिस को तहरीर दी है। सीओ प्रवीण कुमार ने बताया है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट मिलने के बाद रिपोर्ट दर्ज की जाएगी।

व्हाटऐप चैनल से जुड़ें Join Now
टेलीग्राम चैनल से जुड़ें Join Now
गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें Follow

भैरमपुर मजरा बैरिया के रहने वाले धर्मेंद्र सिंह की पत्नी हरप्रीत कौर (25) का शव गुरुवार की रात उसी के बिस्तर पर पड़ा मिला। हरप्रीत का मायका गांव में ही है। मायके वालों ने आरोप लगाया है कि दहेज की लिए आए दिन ससुराल वाले बेटी हरप्रीत को परेशान करते रहते थे।

पिता जगजीत सिंह ने बताया कि गुरुवार रात लगभग 2:30 बजे हरप्रीत के ससुर गुरुपाल सिंह ने उन्हें मोबाइल पर बताया कि हरप्रीत को कुछ हो गया है। यह सुनकर वह तुरंत मौके पर पहुंचे तो चारपाई पर हरप्रीत का शव पड़ा था। पिता के अनुसार उसके गले पर निशान थे। उसे आशंका है कि गला दबाकर उसकी बेटी हत्या की गई है।

एसओ हरिकेश राय ने बताया कि मृतक के परिजनों की ओर से तहरीर मिली है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। मौत कैसे हुई पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पता चलेगा।

मिली जानकारी के अनुसार हरप्रीत कौर की शादी 5 साल पहले गांव के ही धर्मेंद्र सिंह के साथ हुई थी। इन दोनों का एक 3 साल की बेटी गुरलीन और 2 साल का बेटा गुरुमंत सिंह है।

Latest Lakhimpur Kheri News के लिए क्लिक करें..

यह भी पढ़ें –

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

spot_img
- Advertisment -

ताज़ा ख़बरें