Homeलखीमपुर खीरीLakhimpur Kheri News: अधेड़ की लाठी डंडे से पीट-पीटकर हत्या

Lakhimpur Kheri News: अधेड़ की लाठी डंडे से पीट-पीटकर हत्या

Lakhimpur Kheri News: उधारी का रुपया मांगने पर आरोपियों ने लखीमपुर खीरी में पढ़ुआ थाने के गांव चंदैयापुर रहने वाले अधेड़ की लाठी डंडा से पीट-पीटकर हत्या कर दी। आरोप यह भी लगा है कि अधेड़ को बाइक में बांधकर करीब 300 मीटर घसीटते हुए दूसरे गांव के रास्ते पर फेक दिया।

व्हाटऐप चैनल से जुड़ें Join Now
टेलीग्राम चैनल से जुड़ें Join Now
गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें Follow

पढ़ुआ थाने के गांव चंदैयापुर रहने वाले 55 वर्षीय किसान हरिनाम शुक्रवार की रात खेत मे लगे केले की फसल को बचाने गए थे। आरोप है कि गांव के ही रहने वाले गड्ढे और मंगू ने खेत में पहुंच कर हरिनाम से उधारी के रुपये मांगने को लेकर विवाद किया। उसके बाद लाठी डंडा से प्रहार कर हत्या कर दी। 

आरोप यह भी है कि केले के खेत से हरिनाम को बाइक में बांधा और घसीटते हुए उसे लगभग 300 मीटर की दूरी पर ले जाकर कांडौहा गांव के निकट देवीपुरवा वाले रास्ते पर डाल दिया। सुबह किसान का शव मिला तो घर में कोहराम मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस जांच में जुटी है। परिजनों के अनुसार हरिनाम की गांव में परचून की दुकान है। आरोपियों पर दुकान से खरीदे गए सामान की उधारी थी। हरिनाम ने आरोपियों से यही रुपया मांगा था।

प्रवीण कुमार सीओ, निघासन ने बताया है कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। अभी तहरीर नहीं मिली है। तहरीर मिलने के बाद विधिक कार्यवाही की जाएगी.

Latest Lakhimpur Kheri News के लिए क्लिक करें..

यह भी पढ़ें –

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

spot_img
- Advertisment -

ताज़ा ख़बरें