होमधर्मइन 5 राशि के जातकों की बदलने वाली है किस्मत, जाने वजह

इन 5 राशि के जातकों की बदलने वाली है किस्मत, जाने वजह

बुध देव 28 दिसंबर को चाल बदलने जा रहे हैं। इस दिन बुध देव वृश्चिक राशि में गोचर करने जा रहे हैं। ज्योतिषशास्त्र में ग्रहों की चाल बदलने को अत्यंत महत्वपूर्ण माना जाता है। ग्रहों के चाल बदलने का सभी राशियों पर प्रभाव पड़ता है। ज्योतिष में बुध देव का विशेष स्थान है। बुध के वृश्चिक राशि में प्रवेश करने से कुछ राशि वालों को जबरदस्त लाभ होगा। आइए हम जानते हैं, बुध के वृश्चिक राशि में प्रवेश से किन राशियों को मिलेगा लाभ।

मेष राशि

इस राशि वालो के आत्मविश्वास में वृद्धि होगी। माता से धन प्राप्ती के योग बन रहे हैं।दाम्पत्य सुख में वृद्धि होगी। किसी मित्र के सहयोग से रोजगार के अवसर भी मिल सकते हैं। आय में वृद्धि के संकेत हैं। नौकरी में उच्चाधिकारियों का सहयोग प्राप्त हॉग। तरक्की की राह प्रशस्त होगी। 27 दिसंबर से चमकेगा इन राशियों का भाग्य, महालाभ के योग बन रहे

वृषभ

इसके जातकों के आत्मविश्वास में वृद्धि होगी। कुटुंब परिवार में धार्मिक कार्य होंगे। संतान सुख में वृद्धि होगी। उच्च शिक्षा और शोध आदि के कार्यों के लिए विदेश प्रवास की संभावना भी बन रही है। नौकरी में कार्यक्षेत्र में परिवर्तन के योग बन रहे हैं। जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा।

मिथुन

इस राशि के लोगों के शैक्षिक कार्य और मान-सम्मान में वृद्धि होगी। इनके आत्मविश्वास में बढ़ोतरी होगी। कार्यों के प्रति जोश और उत्साह बना रहेगा। नौकरी एवं कार्यक्षेत्र में विस्तार हो सकता है। स्थान परिवर्तन की भी संभावना बन रही है।
अफसरों का सहयोग मिलेगा। धार्मिक स्थान पर सत्संग आदि कार्यक्रम में जाने का योग बन रहा है। मित्रों का भरपूर सहयोग मिलेगा।

सिंह

सिंह राशि वालों की संपत्ति से आय में प्रगति होगी। मां से धन की प्राप्ती हो सकती है।कला व संगीत के प्रति रुझान बढ़ेगा।
नौकरी में कार्यक्षेत्र में परिवर्तन की संभावना बन रही है।संपत्ति से आय के स्रोत विकसित होंगे।

धनु

माता का सानिध्य व सहयोग मिलेगा। प्रतियोगी परीक्षा और साक्षात्कार आदि के कार्यों के सुखद परिणाम मिलेंगे। घर-परिवार में धार्मिक संगीत के कार्य होंगे। वाहन सुख में उन्नति होगी। नौकरी में अधिकारियों का सहयोग मिलेगा। तरक्की के मार्ग प्रशस्त होंगे, लेकिन किसी दूसरे स्थान पर जाना पड़ सकता है।

डिस्क्लेमर: इस आलेख में दी गई जानकारियों पर हम यह दावा नहीं करते कि ये पूर्णतया सत्य एवं सटीक हैं। विस्तृत और अधिक जानकारी के लिए संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञ की सलाह आप जरूर लें।

spot_img
- Advertisment -

ताज़ा ख़बरें