Homeउत्तर प्रदेशअयोध्या में 22 जनवरी को भगवान श्रीराम की प्राण प्रतिष्ठा में रजनीकांत...

अयोध्या में 22 जनवरी को भगवान श्रीराम की प्राण प्रतिष्ठा में रजनीकांत समेत बॉलीवुड स्टार्स भी बनेंगे गवाह

भगवान श्रीराम की प्राण प्रतिष्ठा: 22 जनवरी 2024 को अयोध्या में वह मौका आने वाला है जिसका लोगों को दशकों से इंतजार है। 22 जनवरी को उनका इंतजार खत्म होगा। राम जन्मभूमि पर भगवान श्रीराम की प्राण प्रतिष्ठा की जाएगी। इस मौके अलग-अलग क्षेत्रों के कई दिग्गज इस खास पल के गवाह बनेंगे।

व्हाटऐप चैनल से जुड़ें Join Now
टेलीग्राम चैनल से जुड़ें Join Now
गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें Follow

एक रिपोर्ट के मुताबिक बॉलीवुड से भी कई लोगों को आने न्यौता मिला है। लिस्ट में विवादित फिल्म ‘आदिपुरुष’ में लीड रोल प्ले कर चुके एक्टर प्रभास का भी नाम होने की चर्चा है। यही नही सदी के महानायक अमिताभ बच्चन और माधुरी दीक्षित भी इस खास दिन की गवाह रह सकती हैं।

मेहमानों की लिस्ट में इन स्टार्स के है नाम

अयोध्या स्थित राम मंदिर में श्रीराम की प्राण प्रतिष्ठा के मौके पर बॉलीवुड से अनुपम खेर और अक्षय कुमार,अमिताभ बच्चन, माधुरी दीक्षित, अनुपम खेर, अजय देवगन, सनी देओल, रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, प्रभास, आयुष्मान खुराना, टाइगर श्रॉफ और सुपरस्टार यश के सम्मिलित होने की सूचना है। यही नही सूची में कई दिग्गज डायरेक्टर्स के भी नाम होने की बात भी सामने आ रही है।

प्राण प्रतिष्ठा:  कई नामी निर्देशकों को भी निमंत्रण

अगर फिल्म निर्देशकों की बात करें तो स्टार डायरेक्टर संजय लीला भंसाली,राजकुमार हिरानी, महावीर जैन व रोहित शेट्टी के मंदिर में प्राण प्रतिष्ठा पर मौजूद रहने की खबर सामने आई है। लेकिन रिपोर्ट के अनुसार सूची में दिग्गज निर्देशक एस.एस.राजामौली का नाम नहीं है। हालांकि साउथ के कई बड़े निर्देशकों को इस इवेंट में आने का न्यौता जरूर मिला है।

प्राण प्रतिष्ठा में  सुपरस्टार रजनीकांत को भी बुलावा

साउथ सिनेमा के इन स्टार्स को भी प्राण प्रतिष्ठा में शामिल होने के लिए बुलावा मिला है। साउथ इंडियन फिल्म इंडस्ट्री से सुपरस्टार रजनीकांत, चिरंजीवी, मोहनलाल, धनुष और कांतारा फेम एक्टर ऋषभ शेट्टी को इस इवेंट में शामिल होने के लिए निमंत्रण भेजा गया है।

खबरों पर यकीन करें तो इस साल के अंत तक राम मंदिर का निर्माण पूरा हो जाएगा और 22 जनवरी को इसका उदघाटन होना है। देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इस खास मौके पर मौजूद रहेंगे जिसके लिए अयोध्या में सुरक्षा के इंतजाम कड़े किए जा रहें हैं।

इस रोग के लिए अमृत है आंवला, ऐसे करें इसका इस्तेमाल

spot_img
- Advertisment -

ताज़ा ख़बरें