Homeविज्ञान/तकनीकबुरी खबर: अब सभी Twitter यूजर्स को देने होंगे पैसे, रिपोर्ट का...

बुरी खबर: अब सभी Twitter यूजर्स को देने होंगे पैसे, रिपोर्ट का दावा

Twitter को लेकर बहुत बदलाव किए जा रहे हैं. अब खबर आई है कि Blue Tick के लिए ही नहीं बल्कि Twitter यूज करने के लिए सभी मेंबर्स को चार्ज देना पड़ सकता है. इसको लेकर एक रिपोर्ट में दावा किया गया है. रिपोर्ट में बताया गया है कि Twitter के नए मालिक Elon Musk ने इसको लेकर एक मीटिंग भी की है. यूजर्स को ट्विटर का लिमिटेड एक्सेस ही फ्री में दिया जाएगा.

यह भी पढ़े: बीजेपी विधायक श्याम प्रकाश का बड़ा बयान कहा, महिला उत्पीड़न, यौन शोषण तथा दलित उत्पीड़न के 90 फ़ीसदी मामले फर्जी हैं

हाल के दिनों में Twitter ने कई फैसले लिए हैं. Platformer की एक रिपोर्ट में बताया गया है कि Elon Musk ज्यादातर यूजर्स से सब्सक्रिप्शन फी लेने का प्लान कर रहे हैं. रिपोर्ट में बताया गया है कि ज्यादातर या सभी यूजर्स को Twitter यूज करने के लिए पैसे देने पड़ सकते हैं. जबकि Twitter Blue के लिए यूजर्स को अलग से सब्सक्रिप्शन फी देनी होगी. ट्विटर ब्लू के साथ यूजर्स को Blue Tick और दूसरे एडिशनल फीचर्स दिए जाएंगे.

Twitter को महीने में लिमिटेड समय के लिए इस्तेमाल कर पाएंगे यूजर्स

बताया गया है इस आइडिया को कंपनी के कर्मचारियों के साथ अभी जल्द हुई मीटिंग में डिस्कस की गई है. रिपोर्ट में आगे बताया गया है कि यूजर्स महीने में लिमिटेड टाइम के लिए ही ट्विटर यूज कर पाएंगे. लिमिटेड टाइम खत्म होने के बाद यूजर्स को कंपनी प्लान लेना होगा. इस प्लान को लेने के बाद ही यूजर्स ट्विटर का इस्तेमाल कर पाएंगे.

अभी फिलहाल ये साफ नहीं है कि इस प्लान को कब से लागू किया जाएगा. आपको बता दें कि Elon Musk ने अभी Blue Tick सब्सक्रिप्शन कई देशों में जारी किया है. हालांकि, अभी इसे सभी यूजर्स के लिए जारी नहीं किया गया है. लेकिन, ये भी साफ कर दिया गया है कि एक महीने के अंदर इसको सभी यूजर्स के लिए जारी कर दिया जाएगा. 

यह भी पढ़े: खुशखबरी: पोल्ट्री फार्म के लिए लोन और टैक्स में भारी छूट देगी यूपी सरकार, जाने कैसे

- Advertisement -
spot_img
- Advertisment -

लेटेस्ट