Home विज्ञान/तकनीक Oppo A58 5G हुआ लॉन्च. 50MP कैमरे के साथ 5000mAh बैटरी, जाने...

Oppo A58 5G हुआ लॉन्च. 50MP कैमरे के साथ 5000mAh बैटरी, जाने कीमत

Oppo ने अपना नया स्मार्टफोन Oppo A58 5G लॉन्च कर दिया है. इस फोन में 5G प्रोसेसर दिया गया है. यह फ़ोन डुअल सिम सपोर्ट करता है साथ ही हैंडसेट डुअल 5G मोड के साथ आता है. इसमें डुअल रियर कैमरा सेटअप के साथ आता है, जिसका प्राइमरी लेंस 50MP का है. 

Oppo A58 5G स्मार्टफोन में HD+ डिस्प्ले और 90Hz रिफ्रेश रेट का सपोर्ट दिया गया है. फ़ोन को पावर देने के लिए 5000mAh की बैटरी दी गई है, जो 33W की SuperVOOC फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करती है. चलिए अब जानते है Oppo A58 5G स्मार्टफोन की कीमत और अन्य फीचर्स. 

Oppo A58 5G की स्पेसिफिकेशन्स? 

मिड रेंज बजट वाले इस स्मार्टफोन में 6.56-inch का HD+ डिस्प्ले दिया गया है, जो 90Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट के साथ आता है. फोन की स्क्रीन 600 Nits की ब्राइटनेस सपोर्ट करती है. स्मार्टफोन में MediaTek Dimensity 700 प्रोसेसर दिया गया है. हैंडसेट में 8GB RAM और 256GB स्टोरेज मिलता है. 

कैमरा

Oppo A58 5G में 50MP के प्राइमरी लेंस वाला डुअल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है. दूसरा लेंस 2MP का है. फ्रंट में 8MP का सेल्फी कैमरा दिया गया है. अगर फोन के वजन की बात करें तो लगभग 188 ग्राम है. डिवाइस को पावर देने के लिए 5000mAh की बैटरी दी गई है, जो 33W की फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करती है. 

हैंडसेट एंड्रॉयड 12 पर बेस्ड Color OS 12.1 पर काम करता है. इसमें वाई-फाई, ब्लूटूथ 5.3, USB टाइप-सी चार्जिंग पोर्ट, 3.5mm ऑडियो जैक और साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर मिलता है.

Oppo A58 की कीमत

Oppo A58 5G फोन फिलहाल चीन में लॉन्च हुआ है. हैंडसेट का सिर्फ एक वेरिएंट 8GB RAM और 256GB स्टोरेज में आता है. इसकी कीमत चीन में 1699 युआन है.और अगर भारतीय मुद्रा में बात करें तो लगभग 19 हजार रुपये है.

इस हैंडसेट को आप ब्रीज पर्पल, स्टार ब्लैक और सी ब्लू में खरीद सकते हैं. कंपनी ने साफ किया है कि ये स्मार्टफोन 10 नवंबर को सेल पर आएगा. इसके ग्लोबल मार्केट में लॉन्च को लेकर कोई जानकारी सामने नहीं आई है. 

- Advertisement -

लेटेस्ट

21 हजार का चेक, टैबलेट और प्रशस्ति पत्र पाकर मेधावी छात्र/छात्रायें हुए गदगद

हरदोई: "परीक्षा पे चर्चा" कार्यक्रम को आज सम्पूर्ण जनपद के माध्यमिक विद्यालयों मे देखा गया। जिसमे प्रधानमंत्री ने छात्र/छात्राओं को परीक्षा से...

मंत्री नितिन अग्रवाल ने 74वें गणतंत्र दिवस पर किया ध्वजा रोहण, कहा देश ने सभी क्षेत्रों में कीर्तिमान स्थापित किया

हरदोई: 74वें गणतंत्र दिवस के अवसर पर पुलिस लाइन में आयोजित भव्य कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में राज्य मंत्री आबकारी...

Hardoi News: बड़ी धूमधाम से मनाया गया 74वां गणतंत्र दिवस, 26 विभागों ने निकाली झांकी

हरदोई: आज गणतंत्र दिवस के अवसर पर पुलिस अधीक्षक, मुख्य विकास अधिकारी, चिकित्सा अधिकारी ने अपने कार्यालय सहित जनपद के सभी कार्यालयों,...

Hardoi: 2 साल में भी पूरा न हो सका रेलवे ओवरब्रिज, काम की धीमी गति पर नाराज हुए डीएम

हरदोई: जनपद में शाहाबाद आंझी रेलवे क्रासिंग पर पिछले दो सालों से बन रहे रेलवे ओवरब्रिज का निर्माण अभी तक पूरा नहीं...