Home विज्ञान/तकनीक देसी ब्रांड Lava Yuva Pro लॉन्च, मिलेंगे चार कैमरे, कीमत 8 हजार...

देसी ब्रांड Lava Yuva Pro लॉन्च, मिलेंगे चार कैमरे, कीमत 8 हजार से भी कम

10 से 20 हजार रुपये के बजट में चीनी स्मार्टफोन्स का का बाजार में कब्ज़ा है. कभी यह कब्ज़ा माइक्रोमैक्स, कार्बन और लावा जैसे देसी ब्रांड्स का हुआ करता था. लावा एक बार फिर स्मार्टफोन्स की मार्केट में वापसी की तैयारी कर रहा है. स्मार्टफोन्स के साथ कंपनी कई अन्य आकर्षक प्रोडक्ट भी लॉन्च कर रही है.

इसी सीरीज में लावा ने Lava Yuva Pro लॉन्च किया है, जो 8 हजार रुपये से कम बजट में आता है साथ ही इस स्मार्टफोन में वॉटरड्रॉप स्टाइल नॉच डिस्प्ले दी गई है. तो आइए जानते हैं इसमें मिलने वाले फीचर्स और इसकी कीमत. 

क्या हैं स्पेसिफिकेशन्स? 

Lava Yuva Pro में आपको 6.5-inch का IPS LCD डिस्प्ले मिलता है. HD+ रेज्योलूशन वाला डिस्प्ले 60Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट के साथ आता है. Lava Yuva Pro स्मार्टफोन MediaTek Helio प्रोसेसर पर काम करता है. इसमें 3GB RAM और 32GB स्टोरेज मिलती है.स्मार्टफोन Android 12 Go एडिशन पर काम करता है.

स्टोरेज को माइक्रो एसडी कार्ड की मदद से बढ़ाया भी जा सकता है. Lava Yuva Pro में 8MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है. रियर में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिलता है, जिसका प्राइमरी लेंस 13MP का है. सिक्योरिटी के लिए साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर और फेस अनलॉक का फीचर दिया गया है.

इसमें 5000mAh की बैटरी दी गी है, जो 10W की चार्जिंग सपोर्ट करती है. इसमें टाइप-सी चार्जिंग पोर्ट, डुअल सिम सपोर्ट, 4G VoLTE, Wi-Fi, Bluetooth, GPS और 3.5mm ऑडियो जैक पोर्ट मिलता है. इसे आप तीन कलर वेरिएंट मैटेलिक ब्लैक, मैटेलिक ब्लू और मैटेलिक ग्रे में खरीद सकते हैं.

Lava Yuva Pro की कीमत

लावा का नया फोन सिर्फ एक वेरिएंट में आता है. हैंडसेट को आप कंपनी की वेबसाइट या ऑफलाइन स्टोर से खरीद सकते हैं. 3GB RAM और 32GB स्टोरेज वाले वेरिएंट की कीमत 7,799 रुपये है.

- Advertisement -

लेटेस्ट

हरदोई: अस्पताल परिसर में थूका तो देना हो 500 रुपये जुर्माना

हरदोई: जिला अस्पताल परिसर में निर्माणाधीन ओपीडी भवन का जिलाधिकारी मंगला प्रसाद सिंह ने सघन निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान निर्माण की...

हरदोई: दिनदहाड़े हुई 3 लाख की लूट का हुआ पर्दाफाश, 2 आरोपी गिरफ्तार, तमंचे के साथ रुपये भी बरामद

हरदोई: शाहाबाद में जनसेवा केंद्र संचालक से दिनदहाड़े हुई लूट का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। पुलिस ने दो बदमाशों को...

Hardoi News: 2 करोड़ से बनेगा पाली रोडवेज बस अड्डा, बहुत जल्द शुरू होगा निर्माण कार्य

पाली /हरदोई:अब पाली नगर में प्रस्तावित रोडवेज बस अड्डे के लिए अब क्षेत्रीय लोगों को ज्यादा इंतजार नहीं करना पड़ेगा।  जल्दी ही...

हरदोई: अच्छा उत्पादन करने वाले कृषकों को किया जाये सम्मानित: जिलाधिकारी

हरदोई: कलेक्ट्रेट सभागार में शनिवार को जिलाधिकारी मंगला प्रसाद सिंह ने राष्ट्रीय खाद्य सुरक्षा मिशन, प्रधानमंत्री किसान सम्मान निधि, प्रधानमंत्री फसल बीमा...