Home विज्ञान/तकनीक Made by Google Event : Google आज लांच Pixel 7 Pro स्मार्टफोन्स

Made by Google Event : Google आज लांच Pixel 7 Pro स्मार्टफोन्स

Google के बड़े इवेंट में आज Google Pixel 7 और Pixel 7 Pro को आज लॉन्च किया जाएगा. कंपनी का Made By Google इवेंट भारतीय समयानुसार आज शाम 7.30 बजे से शुरू होगा. Google के इस इवेंट स्मार्टफोन, स्मार्टवॉच के अलावा भी दूसरे प्रोडक्ट्स पेश किए जा सकते हैं.

इसको लेकर कंपनी पहले ही टीज कर चुकी है. Google Pixel 6 सीरीज के अगले वर्जन के तौर पर Google Pixel 7 सीरीज को पेश किया जा रहा है. इस स्मार्टफोन सीरीज को भारत में भी पेश किया जाएगा. 

कंपनी Google Pixel 7 और Pixel 7 Pro को प्री-ऑर्डर के लिए उपलबध करवा रही है. इस प्री-बुक करने पर कई ऑफर्स भी दिए जा रहे हैं. इसके संभावित स्पेसिफिकेशन्स भी लीक हो चुके हैं. हालांकि, पूरे स्पेसिफिकेशन्स के लिए हमें इवेंट का इंतजार करना होगा. 

Google Pixel 7, Pixel 7 Pro के संभावित स्पेसिफिकेशन्स

Google Pixel 7 और Pixel 7 Pro को लेकर एक रिपोर्ट हाल ही में लीक हुई थी. जिसमें इसके स्पेसिफिकेशन्स की जानकारी दी गई थी. रिपोर्ट के अनुसार, Pixel 7 Pro में 6.7-इंच की LTPO स्क्रीन 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ दी जा सकती है. 

जबकि Google Pixel 7 में 6.3-इंच की स्क्रीन 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ दी जा सकती है. दोनों ही फोन्स में वॉटर और डस्ट रेसिस्टेंस के लिए IP68 रेटिंग दी जा सकती है. ये फोन वायरलेस चार्जिंग को भी सपोर्ट कर सकते हैं. 

Google Pixel 7 में 8GB तक का रैम ऑप्शन दिया जा सकता है जबकि प्रो वर्जन 12GB तक के रैम ऑप्शन के साथ आ सकता है. Pixel 7 में 50-मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा दिया जा सकता है. इसके साथ 12-मेगापिक्सल का अल्ट्रावाइड लेंस दिया जा सकता है. जबकि प्रो वर्जन में इसके अलावा 48-मेगापिक्सल का टेलीफोटो लेंस दिया जा सकता है. 

इन प्रोडक्ट्स को किया जा सकता है लॉन्च

कंपनी ने इस इवेंट में पेश होने वाले प्रोडक्ट्स की जानकारी शेयर कर दी है. इवेंट के दौरान Google Pixel 7, Pixel 7 Pro और Google Pixel Watch को लॉन्च किया जाएगा. इसके अलावा कंपनी Nest स्मार्ट होम पोर्टफोलियो को भी बढ़ा सकती है. 

- Advertisement -

लेटेस्ट

हरदोई: अस्पताल परिसर में थूका तो देना हो 500 रुपये जुर्माना

हरदोई: जिला अस्पताल परिसर में निर्माणाधीन ओपीडी भवन का जिलाधिकारी मंगला प्रसाद सिंह ने सघन निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान निर्माण की...

हरदोई: दिनदहाड़े हुई 3 लाख की लूट का हुआ पर्दाफाश, 2 आरोपी गिरफ्तार, तमंचे के साथ रुपये भी बरामद

हरदोई: शाहाबाद में जनसेवा केंद्र संचालक से दिनदहाड़े हुई लूट का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। पुलिस ने दो बदमाशों को...

Hardoi News: 2 करोड़ से बनेगा पाली रोडवेज बस अड्डा, बहुत जल्द शुरू होगा निर्माण कार्य

पाली /हरदोई:अब पाली नगर में प्रस्तावित रोडवेज बस अड्डे के लिए अब क्षेत्रीय लोगों को ज्यादा इंतजार नहीं करना पड़ेगा।  जल्दी ही...

हरदोई: अच्छा उत्पादन करने वाले कृषकों को किया जाये सम्मानित: जिलाधिकारी

हरदोई: कलेक्ट्रेट सभागार में शनिवार को जिलाधिकारी मंगला प्रसाद सिंह ने राष्ट्रीय खाद्य सुरक्षा मिशन, प्रधानमंत्री किसान सम्मान निधि, प्रधानमंत्री फसल बीमा...