Home विदेश 34 लोगों को मारने के बाद हत्यारे ने खुद को मारी गोली,...

34 लोगों को मारने के बाद हत्यारे ने खुद को मारी गोली, जिनमें से 22 बच्चे है शामिल

थाईलैंड के पूर्वोत्तर प्रांत में एक चाइल्ड सेंटर में हुई सामूहिक गोलीबारी में लगभग 34 लोगों की मौत हो गई है. इनमें बच्चे भी शामिल हैं. 

थाईलैंड के नोंग बुआ लाम्फू प्रांत के एक चाइल्ड सेंटर में गुरुवार को हुई सामूहिक गोलीबारी में बच्चों समेत 34 से ज्यादा लोगों की मौत हो गई. पुलिस के मुताबिक. वहीं एक न्यूज एजेंसी के मुताबिक, जिसने इस क्रूर घटना को अंजाम दिया है वो एक पूर्व पुलिस अधिकारी है. उसे कुछ समय पहले ही नौकरी से निकाला गया था. 

डिप्टी नेशनल पुलिस चीफ जनरल तोरसाक सुकविमोल ने बताया कि चाइल्ड सेंटर में हुए हमले में 34 लोग मारे जा चुके हैं, जिनमें से 22 बच्चे शामिल हैं. अल जज़ीरा के मुताबिक, इमरजेंसी सेवाओं को करीब साढ़े 12 बजे अलर्ट कर दिया गया. 

हत्यारे ने अपने बच्चे और पत्नी को भी गोली मारी

स्थानीय मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, 34 लोगों की हत्या करने के बाद आरोपी शख्स ने अपने बच्चे और पत्नी को भी गोली मार दी और उसके बाद खुद को गोली मार ली. बताया जा रहा है कि आरोपी खुद एक पूर्व पुलिस अधिकारी है. बताया गया था कि हमलावर बैंकॉक लाइसेंस की नंबर प्लेट की सफेद पिकअप में भाग गया था.

प्रधानमंत्री ने जारी किया अलर्ट

इस घटना के बाद थाईलैंड के प्रधानमंत्री ने सभी एजेंसियों को कार्रवाई करने और अपराधी को पकड़ने के लिए अलर्ट जारी कर दिया था. न्यूज एजेंसी के मुताबिक, थाईलैंड में लाइसेंसधारी बंदूकों की संख्या अन्य देशों की तुलना में अधिक है, लेकिन आधिकारिक आंकड़ों में बड़ी संख्या में अवैध हथियार शामिल नहीं हैं.

- Advertisement -

लेटेस्ट

हरदोई: अस्पताल परिसर में थूका तो देना हो 500 रुपये जुर्माना

हरदोई: जिला अस्पताल परिसर में निर्माणाधीन ओपीडी भवन का जिलाधिकारी मंगला प्रसाद सिंह ने सघन निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान निर्माण की...

हरदोई: दिनदहाड़े हुई 3 लाख की लूट का हुआ पर्दाफाश, 2 आरोपी गिरफ्तार, तमंचे के साथ रुपये भी बरामद

हरदोई: शाहाबाद में जनसेवा केंद्र संचालक से दिनदहाड़े हुई लूट का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। पुलिस ने दो बदमाशों को...

Hardoi News: 2 करोड़ से बनेगा पाली रोडवेज बस अड्डा, बहुत जल्द शुरू होगा निर्माण कार्य

पाली /हरदोई:अब पाली नगर में प्रस्तावित रोडवेज बस अड्डे के लिए अब क्षेत्रीय लोगों को ज्यादा इंतजार नहीं करना पड़ेगा।  जल्दी ही...

हरदोई: अच्छा उत्पादन करने वाले कृषकों को किया जाये सम्मानित: जिलाधिकारी

हरदोई: कलेक्ट्रेट सभागार में शनिवार को जिलाधिकारी मंगला प्रसाद सिंह ने राष्ट्रीय खाद्य सुरक्षा मिशन, प्रधानमंत्री किसान सम्मान निधि, प्रधानमंत्री फसल बीमा...