Home विज्ञान/तकनीक Realme C30 स्मार्टफोन आज पहली बार सेल के लिए होगा उपलब्ध

Realme C30 स्मार्टफोन आज पहली बार सेल के लिए होगा उपलब्ध

Realme C30 को आज देश में पहली बार से के लिए उपलब्ध करवाया जाएगा. इस स्मार्टफोन को हाल ही में भारत में पेश किया गया था. Realme C30 कंपनी का एंट्री लेवल स्मार्टफोन है. ये स्मार्टफोन अफोर्डेबल स्मार्टफोन्स में से एक है. इस फोन में UniSoC प्रोसेसर 3GB तक के रैम के साथ दिया गया है. 

Realme C30 में बड़ी स्क्रीन के साथ 5000mAh की बैटरी दी गई है. इसके दूसरे हाइलाइट्स में इसका 8MP का रियर कैमरा और 5MP का सेल्फी कैमरा है. इस स्मार्टफोन में डेडिकेटेड माइक्रो-एसडी कार्ड स्लॉट दिया गया है. 

Realme C30 के स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स 

Realme C30 में 6.5-इंच की HD+ LCD स्क्रीन दी गई है. इसका पिक्सल रेज्योलूशन 1600 x 720 है. इसकी पीक ब्राइटनेस 400nits तक है. इसमें स्टैंडर्ड 60Hz रिफ्रेश रेट दिया गया है. इस डिवाइस में ऑक्टा कोर UniSoC T612 प्रोसेसर दिया गया है. 

इसमें Mali G57 GPU, 3GB तक का LPDDR4X रैम और 32GB UFS2.2 स्टोरेज दिया गया है. यूजर्स इसे माइक्रो-एसडी कार्ड स्लॉट की मदद से बढ़ा भी सकते हैं. इस एंट्री लेवल स्मार्टफोन में 8-मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है. 

इस स्मार्टफोन में 5-मेगापिक्सल का सेल्फी शूटर कैमरा दिया गया है. ये फोन 5000mAh की बैटरी और 10W चार्जिंग सपोर्ट के साथ आता है. इसमें एक 3.5mm ऑडियो जैक भी दिया गया है. इस फोन को Lake Blue और Bamboo Green कलर ऑप्शन में पेश किया गया है

Realme C30 की सेल और ऑफर

Realme C30 को 7,499 रुपये की शुरुआती कीमत पर पेश किया गया है. ये कीमत इसके 2GB रैम और 32GB स्टोरेज वैरिएंट के लिए है. इसके दूसरे मॉडल में 3GB रैम के साथ 32GB की इंटरनल मेमोरी दी गई है. इसकी कीमत 8,299 रुपये रखी गई है. 

Realme C30 को बिक्री के लिए दोपहर 12 बजे से उपलब्ध करवाया जाएगा. इस स्मार्टफोन को ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट और रियलमी स्टोर के जरिए बेचा जाएगा. लॉन्च ऑफर के तौर पर कंपनी इस पर 5 परसेंट का इंस्टैंट डिस्काउंट ICICI Net Banking यूजर्स को दे रही है. लेकिन, ये ऑफर Realme Store से खरीदने वालों कस्टमर्स के लिए ही उपलब्ध है. 

- Advertisement -

लेटेस्ट

हरदोई: अस्पताल परिसर में थूका तो देना हो 500 रुपये जुर्माना

हरदोई: जिला अस्पताल परिसर में निर्माणाधीन ओपीडी भवन का जिलाधिकारी मंगला प्रसाद सिंह ने सघन निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान निर्माण की...

हरदोई: दिनदहाड़े हुई 3 लाख की लूट का हुआ पर्दाफाश, 2 आरोपी गिरफ्तार, तमंचे के साथ रुपये भी बरामद

हरदोई: शाहाबाद में जनसेवा केंद्र संचालक से दिनदहाड़े हुई लूट का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। पुलिस ने दो बदमाशों को...

Hardoi News: 2 करोड़ से बनेगा पाली रोडवेज बस अड्डा, बहुत जल्द शुरू होगा निर्माण कार्य

पाली /हरदोई:अब पाली नगर में प्रस्तावित रोडवेज बस अड्डे के लिए अब क्षेत्रीय लोगों को ज्यादा इंतजार नहीं करना पड़ेगा।  जल्दी ही...

हरदोई: अच्छा उत्पादन करने वाले कृषकों को किया जाये सम्मानित: जिलाधिकारी

हरदोई: कलेक्ट्रेट सभागार में शनिवार को जिलाधिकारी मंगला प्रसाद सिंह ने राष्ट्रीय खाद्य सुरक्षा मिशन, प्रधानमंत्री किसान सम्मान निधि, प्रधानमंत्री फसल बीमा...