Home विज्ञान/तकनीक Vivo दिवाली ऑफर: वीवो नया स्मार्टफोन 101 रुपये में घर ले आइए,...

Vivo दिवाली ऑफर: वीवो नया स्मार्टफोन 101 रुपये में घर ले आइए, साथ ही एक्सटेंडेड वारंटी भी

Vivo ने दिवाली का त्यौहार शुरू होने से पहले ही ‘Diwali Offer’ की घोषणा कर दी है. Vivo दिवाली ऑफर में V25 Series, X80 Series, Y75 Series, और भी स्मार्टफोन्स डिस्काउंट पर बेचेगी. कंपनी का Vivo Big Joys Diwali ऑफर शुरू हो चुकी है और ये इस महीने के आखिर यानि 31 अक्टूबर तक चलेगी. 

Vivo Big Joys Diwali में कई ऑफर्स, कैशबैक के साथ स्मार्टफोन्स पर एक्सटेंडेड वारंटी भी दी जा रही है. और इसमें सबेस ज्यादा खास है कि Vivo के स्मार्टफोन को आप केवल 101 रुपये में घर ला सकते हैं. चलिए इसकी पूरी डिटेल्स हम आपको बताते हैं. 

Vivo Rs 101 स्मार्टफोन ऑफर?

खरीददार केवल 101 रुपये में वीवो का स्मार्टफोन खरीद सकते हैं. ऑफर में खरीददार को केवल 101 रुपये देना होगा और इसके बाद वो V25, X80, Y75, सीरीज के किसी भी फोन को खरीद सकते हैं. इसके बाकी के पैसे यूजर्स को मंथली इंस्टॉलमेंट में देने होंगे. 

हालांकि, कंपनी ने इसको लेकर ज्यादा जानकारी नहीं दी है. मतलब ये साफ नहीं किया गया है कि कंपनी इस पर इंटरेस्ट रेट चार्ज करेगी या नहीं. माना जा रहा है कि Vivo जल्द EMI के बारे में जानकारी शेयर कर सकती है. आप अधिक जानकारी अपने नजदीकी रिटेलर से प्राप्त कर सकते हैं.

Big Joy Diwali ऑफर

वीवो Big Joys Diwali सेल में कंपनी ने Vivo X80 या X80 Pro सीरीज के स्मार्टफोन्स के लिए सेपरेट ऑफर की घोषणा की है. ऑफर पीरियड के दौरान खरीददार को  इस सीरीज पर 8,000 रुपये तक का कैशबैक दिया जाएगा. 

यदि आप कैशबैक लेना चाहते है तो ICICI या SBI EMI ऑप्शन को चुनना होगा . इसके साथ ही अगर आप पूरा अमाउंट पे करते हैं तो X-सीरीज स्मार्टफोन पर 6 महीने की एडिशनल वारंटी मिलेगी. Vivo V25 series सीरीज खरीदने पर ICICI या SBI EMI ऑप्शन के साथ 4,000 रुपये तक का कैशबैक दिया जाएगा. इस फोन पर 6 महीने की एक्सटेंडेड वारंटी भी दी जा रही है. 

वही Vivo Y सीरीज के खरीदार ICICI या SBI EMI ऑप्शन के साथ 2000 रुपये तक का कैशबैक प्राप्त कर सकते हैं. इसके साथ ही कंपनी इस सीरीज के फोन पर Jio Digital Life का 10 हजार रुपये तक का बेनिफिट दिया जाएगा. Y75, Y35 जैसे स्मार्टफोन पर 6 महीने की अतिरिक्त वारंटी भी दी जा रही है. 

- Advertisement -

लेटेस्ट

हरदोई: अस्पताल परिसर में थूका तो देना हो 500 रुपये जुर्माना

हरदोई: जिला अस्पताल परिसर में निर्माणाधीन ओपीडी भवन का जिलाधिकारी मंगला प्रसाद सिंह ने सघन निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान निर्माण की...

हरदोई: दिनदहाड़े हुई 3 लाख की लूट का हुआ पर्दाफाश, 2 आरोपी गिरफ्तार, तमंचे के साथ रुपये भी बरामद

हरदोई: शाहाबाद में जनसेवा केंद्र संचालक से दिनदहाड़े हुई लूट का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। पुलिस ने दो बदमाशों को...

Hardoi News: 2 करोड़ से बनेगा पाली रोडवेज बस अड्डा, बहुत जल्द शुरू होगा निर्माण कार्य

पाली /हरदोई:अब पाली नगर में प्रस्तावित रोडवेज बस अड्डे के लिए अब क्षेत्रीय लोगों को ज्यादा इंतजार नहीं करना पड़ेगा।  जल्दी ही...

हरदोई: अच्छा उत्पादन करने वाले कृषकों को किया जाये सम्मानित: जिलाधिकारी

हरदोई: कलेक्ट्रेट सभागार में शनिवार को जिलाधिकारी मंगला प्रसाद सिंह ने राष्ट्रीय खाद्य सुरक्षा मिशन, प्रधानमंत्री किसान सम्मान निधि, प्रधानमंत्री फसल बीमा...