Home जिला चुनें Amazon की Great Indian Festival Sale, स्मार्टफोन से लेकर TV तक पर...

Amazon की Great Indian Festival Sale, स्मार्टफोन से लेकर TV तक पर भारी छूट

Amazon Great Indian Festival Sale 2022 की शुरु हो गई है. इससे Prime मेंबर्स को कल यानी 23 सितंबर तक का इंतजार नहीं करना होगा. इस सेल को Amazon Prime मेंबर्स के लिए आज ही लाइव कर दिया गया है. Amazon Great Indian Festival Sale 2022 में आप स्मार्टफोन, कंप्यूटर, स्मार्टवॉच, TV, और बहुत सारे आइटम्स पर भारी छूट दी जा रही है जिसका फ़ायदा आप उठा सकते हैं.

Amazon की इस Great Indian Festival Sale को Samsung Galaxy M series और iQoo ने स्पांसर्ड किया है. इस वजह से इन ब्रांड्स के प्रोडक्ट्स पर आप ज्यादा अच्छी डील्स देख सकते हैं. Amazon पर किक-स्टार्टर डील भी चल रही है जो 9 सितंबर से ही शुरू होकर 25 सितंबर तक चलेगी. 

Great Indian Festival Sale में प्राइम मेंबर्स आज से ही ले सकते हैं फायदा

रेगुलर कस्टमर्स को इन डील्स के लिए रात 12 बजे तक का इंतजरा करना होगा. Amazon ने ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल के खत्म होने की डेट को लेकर जानकारी नहीं दी है. सेल के दौरान SBI क्रेडिट और डेबिट कार्ड होल्डर 10 परसेंट का इंस्टैंट डिस्काउंट मिलेगा. इस Festival Sale में आप लिमिटेड टाइम के लिए लाइटनिंग डील्स का भी फायदा उठा सकते हैं.

Amazon Great Indian Festival Sale 2022 में 40 परसेंट तक के डिस्काउंट के साथ स्मार्टफोन और एक्सेसरीज को बेचा जाएगा. लैपटॉप, स्मार्टवॉच, हेडफोन्स और दूसरे प्रोडक्ट्स को कस्टमर्स 75 परसेंट तक के ऑफ के साथ खरीद सकते हैं.

सेल के दौरान आप Samsung, iQoo, Apple, Realme और दूसरे प्रोडक्ट्स को बंपर छूट के साथ खरीद सकते हैं. 

इंस्टैंट डिस्काउंट के अलावा कस्टमर्स No Cost EMI और एक्सचेंज ऑफर का भी फायदा ले सकते हैं.  LG, Sony, OnePlus जैसे ब्रांड्स के टीवी को बंपर छूट के साथ उपलब्ध करवाया जाएगा. 

यह भी पढ़ें: Pixel 7, और Pixel 7Pro स्मार्टफोन्स भारत में होंगे लॉन्च, google ने किया एलान

- Advertisement -

लेटेस्ट

लखीमपुर खीरी: आशीष मिश्र की आज हो सकती है रिहाई, 9 महीने से जेल में है बंद

लखीमपुर खीरी: तिकुनिया हिंसा केस में जेल में बंद केंद्रीय गृह राज्यमंत्री अजय मिश्र टेनी के पुत्र आशीष मिश्र मोनू की रिहाई...

Barabanki : पुलिस मुठभेड़ में 1 बदमाश को लगी गोली, दूसरे बदमाश को पुलिस दबोचा

बाराबंकी के रामसनेहीघाट कोतवाली क्षेत्र में गुरुवार रात लगभग 10:30 बजे पुलिस की बदमाशों से मुठभेड़ हो गई। इस मुठभेड़ में एक...

प्राइवेट स्कूल में 2 बेटियों के पढ़ने पर एक बेटी की पढाई होगी फ्री, जाने कैसे?

प्राइवेट स्कूलों में दो बहनों के पढ़ने पर अब एक बेटी की फीस आपको नहीं भरनी पड़ेगी. अब दो बेटियों में से...

Hardoi News: हरदोई में प्रेम प्रसंग में युवक को तीन मंजिल से फेंका, युवक की हुई मौत

Hardoi News: उत्तर प्रदेश के हरदोई के कोतवाली देहात के काशीराम कालोनी में एक युवक की प्रेम प्रसंग में तीन मंजिला भवन...