Home टेक्नोलॉजी Pixel 7, और Pixel 7Pro स्मार्टफोन्स भारत में होंगे लॉन्च, google ने...

Pixel 7, और Pixel 7Pro स्मार्टफोन्स भारत में होंगे लॉन्च, google ने किया एलान

Google अपने नए Pixel स्मार्टफोन Pixel 7 और पिक्सल 7 Pro को अगले महीने भारत में लॉन्च करने वाला है. दोनों ही स्मार्टफोन पिक्सल 6-सीरीज के सक्सेसर के रूप में आएंगे.

Google India ने ट्वीट करके इसे कन्फर्म कर दिया है. यानी इस बार गूगल ग्लोबल लॉन्च के साथ ही भारत में भी अपने डिवाइस इंट्रोड्यूस करेगा. कंपनी ने हाल में ही भारत में Google Pixel 6a को लॉन्च किया है, जो अब तक की सबसे कम कीमत पर Flipkart Sale में मिलेगा.

कब लॉन्च होगी Google Pixel 7 सीरीज?

वहीं बात करें अपकमिंग पिक्सल सीरीज की तो स्मार्टफोन Pixel 6 अक्टूबर को लॉन्च होगी. google दोनों स्मार्टफोन्स के साथ कंपनी पिक्सल Watch भी लॉन्च कर सकती है. गूगल का अपकमिंग इवेंट लाइव स्ट्रीम होगा.

कंपनी ने हाल में ही इन डिवाइसेस का एक विडियो भी जारी किया है, जिसके मुताबिक कंपनी Pixel 7 Pro का प्री-ऑर्डर भी शुरू करने वाली है. गूगल ने मई में हुए Google I/O इवेंट में इस फोन की तस्वीरें शेयर की थी.

स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन्स के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं है. रिपोर्ट्स और कयासों की मानें तो हैंडसेट में गूगल का नया Tensor G2 प्रोसेसर देखने को मिलेगा. यह प्रोसेसर दोनों ही वेरिएंट में दिया जाएगा.

Google India ने अपकमिंग स्मार्टफोन सीरीज को लेकर ट्वीट किया है, जो भारत में पिक्सल 7 और Pixel 7 Pro की लॉन्चिंग को कन्फर्म करता है. कंपनी ने पिछले साल लॉन्च हुई पिक्सल 6 सीरीज को भारत में लॉन्च नहीं किया है.

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

UP SSSC: अवर सहायक और पूर्ति निरीक्षक परीक्षा भर्ती परिणाम घोषित

उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (UP SSSC) ने प्रवर सहायक, अवर सहायक और पूर्ति निरीक्षक भर्ती परीक्षा का परिणाम घोषित किया...

कलयुगी माँ प्यार में इस कदर हुई अंधी, प्रेमी के हाथों करा दिया बेटे का कत्ल

बदायूं: जिले से रिश्तों को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। जहां एक कलयुगी माँ ने प्यार में अंधी होकर बाधा...

हरदोई: जिलाधिकारी ने कहा अवैध खनन को बिल्कुल भी बर्दाश्त नही किया जाएगा

हरदोई:आज कलेक्ट्रेट सभागार में जिलाधिकारी एमपी सिंह की अध्यक्षता में प्रवर्तन से संबंधित बैठक हुई। उन्होंने निर्देश दिए कि पेट्रोल पंपों पर...

हरदोई: प्रेमिका के भाइयों ने प्रेमी को मारी गोली, फोन पर बात करने से थे नाराज

हरदोई: बेनीगंज कोतवाली क्षेत्र के त्यौना खुर्द गांव में फोन पर बात करने से नाराज प्रेमिका के भाइयों ने खेतों पर शौच...