Home हरदोई अधिकारी जनप्रतिनिधियों एवं आम लोगों के फोन अवश्य रिसीव करें:- जिलाधिकारी

अधिकारी जनप्रतिनिधियों एवं आम लोगों के फोन अवश्य रिसीव करें:- जिलाधिकारी

हरदोई: आज विकास भवन स्थित स्वर्ण जयंती सभागार में जिलाधिकारी एमपी सिंह की अध्यक्षता में समस्त जिला स्तरीय अधिकारियों की बैठक हुई। उन्होंने कहा कि अधिकारी नियमित रूप से जनता की समस्याओं को सुने।

साथ ही जिलाधिकारी ने कहा किसी भी प्राइवेट कर्मचारी को कार्यालय में न रखें तथा जनप्रतिनिधियों के पत्रों का समय से जवाब दें और त्वरित आवश्यक कार्यवाही करें।

10 लाख से अधिक के सभी कार्य बिना ई-टेंडरिंग न किये जायें: जिलाधिकारी

जिलाधिकारी ने कहा कि समस्त अधिकारी जनप्रतिनिधियों एवं आम लोगों के फोन अवश्य रिसीव करें और अपने कार्यस्थल के क्षेत्र में अवश्य रुकें तथा 10 लाख से अधिक के सभी कार्य बिना ई-टेंडरिंग न किये जायें।

डीएम ने कहा कि वित्तीय मामलों में किसी भी प्रकार की अनियमितता स्वीकार्य नही होगी। जनपद में सभी मामलों में अच्छी कार्य संस्कृति विकसित की जाए। स्वास्थ्य विभाग टीम भावना से कार्य करे और लोगों को बेहतर इलाज दे।

शिक्षा विभाग को भी अनियमितता के विरुद्ध जीरो टॉलरेंस नीति अपनाने के निर्देश दिए। आईजीआरएस पर प्राप्त शिकायतों का त्वरित निस्तारण किया जाए।

इस अवसर पर मुख्य विकास अधिकारी आकांक्षा राना, अपर जिलाधिकारी वंदना त्रिवेदी, नगर मजिस्ट्रेट, मुख्य चिकित्सा अधिकारी राजेश तिवारी सहित समस्त जनपद स्तरीय अधिकारी उपस्थित रहें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

ट्रैक्टर-ट्राली पलटने से 27 लोगो की मौत, कई गंभीर रूप से घायल, प्रधानमंत्री मोदी ने जताया दुःख

कानपुर: घाटमपुर क्षेत्र में बड़ा हादसा हो गया है। भीतरगांव के भदेउना गांव के पास श्रद्धालुओं से भरा ट्रैक्टर-ट्राली अनियंत्रित होकर पलट...

जाको राखे साइयां, मार सके न कोय: 5 मंजिल से गिरा अरमान और उसे कुछ नहीं हुआ

हरदोई: एक कहावत है, जाको राखे साइयां, मार सके न कोय। आज हरदोई जिले में ये कहावत चरितार्थ होती दिखी है। हरदोई...

स्वच्छ भारत अभियान 2.0 का शुभारंभ कलेक्ट्रेट परिसर में किया गयाः-जिलाधिकारी

हरदोई: नेहरू युवा केंद्र के तत्वावधान में स्वच्छ भारत अभियान 2.0 का शुभारंभ कलेक्ट्रेट परिसर में जिलाधिकारी एम.पी. सिंह द्वारा किया गया।...

हरदोई: दो घण्टे चले ऑपरेशन से बच्चेदानी एवं 6 इंच बड़े ट्यूमर को निकाला

हरदोई: हरदोई मेडिकल कालेज के डाक्टरों की टीम ने लगभग दो घण्टे चले जटिल ऑपरेशन करके एक महिला की बच्चेदानी एवं ट्यूमर...