Home हरदोई अधिकारी जनप्रतिनिधियों एवं आम लोगों के फोन अवश्य रिसीव करें:- जिलाधिकारी

अधिकारी जनप्रतिनिधियों एवं आम लोगों के फोन अवश्य रिसीव करें:- जिलाधिकारी

हरदोई: आज विकास भवन स्थित स्वर्ण जयंती सभागार में जिलाधिकारी एमपी सिंह की अध्यक्षता में समस्त जिला स्तरीय अधिकारियों की बैठक हुई। उन्होंने कहा कि अधिकारी नियमित रूप से जनता की समस्याओं को सुने।

साथ ही जिलाधिकारी ने कहा किसी भी प्राइवेट कर्मचारी को कार्यालय में न रखें तथा जनप्रतिनिधियों के पत्रों का समय से जवाब दें और त्वरित आवश्यक कार्यवाही करें।

10 लाख से अधिक के सभी कार्य बिना ई-टेंडरिंग न किये जायें: जिलाधिकारी

जिलाधिकारी ने कहा कि समस्त अधिकारी जनप्रतिनिधियों एवं आम लोगों के फोन अवश्य रिसीव करें और अपने कार्यस्थल के क्षेत्र में अवश्य रुकें तथा 10 लाख से अधिक के सभी कार्य बिना ई-टेंडरिंग न किये जायें।

डीएम ने कहा कि वित्तीय मामलों में किसी भी प्रकार की अनियमितता स्वीकार्य नही होगी। जनपद में सभी मामलों में अच्छी कार्य संस्कृति विकसित की जाए। स्वास्थ्य विभाग टीम भावना से कार्य करे और लोगों को बेहतर इलाज दे।

शिक्षा विभाग को भी अनियमितता के विरुद्ध जीरो टॉलरेंस नीति अपनाने के निर्देश दिए। आईजीआरएस पर प्राप्त शिकायतों का त्वरित निस्तारण किया जाए।

इस अवसर पर मुख्य विकास अधिकारी आकांक्षा राना, अपर जिलाधिकारी वंदना त्रिवेदी, नगर मजिस्ट्रेट, मुख्य चिकित्सा अधिकारी राजेश तिवारी सहित समस्त जनपद स्तरीय अधिकारी उपस्थित रहें।

- Advertisement -

लेटेस्ट

लखीमपुर खीरी: आशीष मिश्र की आज हो सकती है रिहाई, 9 महीने से जेल में है बंद

लखीमपुर खीरी: तिकुनिया हिंसा केस में जेल में बंद केंद्रीय गृह राज्यमंत्री अजय मिश्र टेनी के पुत्र आशीष मिश्र मोनू की रिहाई...

Barabanki : पुलिस मुठभेड़ में 1 बदमाश को लगी गोली, दूसरे बदमाश को पुलिस दबोचा

बाराबंकी के रामसनेहीघाट कोतवाली क्षेत्र में गुरुवार रात लगभग 10:30 बजे पुलिस की बदमाशों से मुठभेड़ हो गई। इस मुठभेड़ में एक...

प्राइवेट स्कूल में 2 बेटियों के पढ़ने पर एक बेटी की पढाई होगी फ्री, जाने कैसे?

प्राइवेट स्कूलों में दो बहनों के पढ़ने पर अब एक बेटी की फीस आपको नहीं भरनी पड़ेगी. अब दो बेटियों में से...

Hardoi News: हरदोई में प्रेम प्रसंग में युवक को तीन मंजिल से फेंका, युवक की हुई मौत

Hardoi News: उत्तर प्रदेश के हरदोई के कोतवाली देहात के काशीराम कालोनी में एक युवक की प्रेम प्रसंग में तीन मंजिला भवन...