Home खेल जगत तीसरे IND vs AUS टी-20 मैच के टिकटों के लिए मची भगदड़,...

तीसरे IND vs AUS टी-20 मैच के टिकटों के लिए मची भगदड़, पुलिस को करना पड़ा लाठीचार्ज

हैदराबाद: भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच तीसरा टी-20 मुकाबला 25 सितंबर को राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम में होना है. इस मैच से पहले यहां बड़ी घटना हो गई है.

ब्रहस्पतिवार को टिकट के लिए की भारी भीड़ के जमा हो गयी जिसके बाद बाद जिमखाना ग्राउंड में भगदड़ मच गई. टिकट के लिए इकठ्भीठा हुयी भीड़ को तितर-बितर करने के लिए पुलिस को लाठीचार्ज करना पड़ा, जिसमें कई लोग घायल हो गए.

बताया जा रहा है कि टिकट खरीदने के लिए देर रात से ही क्रिकेट के दीवाने स्टेडियम के बाहर पहुंचने लगे थे. सुबह होते ही भीड़ बहुत बढ़ गई, जिससे हालात बेकाबू हो गए. हालात पर काबू पाने के लिए पुलिस को लाठीचार्ज करना पड़ा. 

आपको बता दें कि ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेले गए पहले टी-20 मैच में टीम इंडिया की करारी शिकस्त मिली थी. टी-20 रैंकिंग में नंबर-1 पायदान पर मौजूद भारतीय टीम यहां 208 रन बनाकर भी मैच हार गई.

इस मैच में इंडियन बॉलर्स बहुत ही ख़राब गेंदवाजी की थी, जिस तरह की इस समय टीम india गेंदवाजी कर रही हैइससे तो टी-20 वर्ल्डकप की सभी तैयारियां मज़ाक नज़र आती हैं.

टी-20 मैच: रोहित शर्मा बार बार एक ही गलती कर रहर हैं

कप्तान रोहित शर्मा की इस मैच में एक बार फिर वही गलती देखने को मिली जो एशिया कप में कर रहे थे. भुवनेश्वर कुमार को 19वां ओवर डलवाने की वह भी लक्ष्य बचाने के लिए . पिछले कुछ दिनों में यह तीसरा मौका था, जब टीम इंडिया के लिए भुवनेश्वर कुमार ने 19वां ओवर फेंका और भारत की हार उसी ओवर ने तय कर दी.

पहले एशिया कप में पाकिस्तान और श्रीलंका के खिलाफ ऐसा हुआ, अब ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मोहाली में यही देखने को मिला था. 

- Advertisement -

लेटेस्ट

Hardoi: सहिजना गांव में जमकर चले लाठी-डंडे; 4 लोग घायल

हरदोई: दो पक्षों के बीच जमकर ईंट पत्थर चलने के साथ ही जमकर लाठी-डंडे भी चली। मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर...

भूकंप से तबाही, 3400 से ज्यादा लोगों की मौत, तुर्किये में 7 दिन का राष्ट्रीय शोक

तुर्किये और सीरिया समेत 4 देशों में भूकंप ने भारी तबाही मचाई है। भूकंप के कारण कई इमारतें जमींदोज हो गईं। रिक्टर पैमाने...

Hardoi: सवायजपुर SDM बाल- बाल बचे, अज्ञात वाहन ने पीछे से मारी थी टक्कर

हरदोई : सीतापुर जिले हरगांव थाना क्षेत्र में सुबह के समय कोहरे के कारण एक अज्ञात वाहन ने SDM के वाहन में...

भविष्य में नैमिषारण्य भव्य और दिव्य नजर आएगा, पर्यटन विभाग ने तैयार किया मेगा प्लान, जाने क्या होंगें बदलाव

नैमिषारण्य/सीतापुर: 88 हजार ऋषि-मुनियों की तपोस्थली नैमिषारण्य बहुत जल्द भव्य और दिव्य नजर आएगी। नैमिषारण्य की सभी सरकारी व निजी इमारतों को...