Home खेल जगत तीसरे IND vs AUS टी-20 मैच के टिकटों के लिए मची भगदड़,...

तीसरे IND vs AUS टी-20 मैच के टिकटों के लिए मची भगदड़, पुलिस को करना पड़ा लाठीचार्ज

हैदराबाद: भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच तीसरा टी-20 मुकाबला 25 सितंबर को राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम में होना है. इस मैच से पहले यहां बड़ी घटना हो गई है.

ब्रहस्पतिवार को टिकट के लिए की भारी भीड़ के जमा हो गयी जिसके बाद बाद जिमखाना ग्राउंड में भगदड़ मच गई. टिकट के लिए इकठ्भीठा हुयी भीड़ को तितर-बितर करने के लिए पुलिस को लाठीचार्ज करना पड़ा, जिसमें कई लोग घायल हो गए.

बताया जा रहा है कि टिकट खरीदने के लिए देर रात से ही क्रिकेट के दीवाने स्टेडियम के बाहर पहुंचने लगे थे. सुबह होते ही भीड़ बहुत बढ़ गई, जिससे हालात बेकाबू हो गए. हालात पर काबू पाने के लिए पुलिस को लाठीचार्ज करना पड़ा. 

आपको बता दें कि ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेले गए पहले टी-20 मैच में टीम इंडिया की करारी शिकस्त मिली थी. टी-20 रैंकिंग में नंबर-1 पायदान पर मौजूद भारतीय टीम यहां 208 रन बनाकर भी मैच हार गई.

इस मैच में इंडियन बॉलर्स बहुत ही ख़राब गेंदवाजी की थी, जिस तरह की इस समय टीम india गेंदवाजी कर रही हैइससे तो टी-20 वर्ल्डकप की सभी तैयारियां मज़ाक नज़र आती हैं.

टी-20 मैच: रोहित शर्मा बार बार एक ही गलती कर रहर हैं

कप्तान रोहित शर्मा की इस मैच में एक बार फिर वही गलती देखने को मिली जो एशिया कप में कर रहे थे. भुवनेश्वर कुमार को 19वां ओवर डलवाने की वह भी लक्ष्य बचाने के लिए . पिछले कुछ दिनों में यह तीसरा मौका था, जब टीम इंडिया के लिए भुवनेश्वर कुमार ने 19वां ओवर फेंका और भारत की हार उसी ओवर ने तय कर दी.

पहले एशिया कप में पाकिस्तान और श्रीलंका के खिलाफ ऐसा हुआ, अब ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मोहाली में यही देखने को मिला था. 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

हरदोईः दुष्कर्म के दोषी को 14 वर्ष का कारावास, 50,000 रुपये का अर्थदंड

हरदोई: न्यायालय अपर सत्र न्यायाधीश हेमेंद्र कुमार सिंह ने बालिका के साथ दुष्कर्म करने वाले शकील को 14 वर्ष के कारावास...

UP SSSC: अवर सहायक और पूर्ति निरीक्षक परीक्षा भर्ती परिणाम घोषित

उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (UP SSSC) ने प्रवर सहायक, अवर सहायक और पूर्ति निरीक्षक भर्ती परीक्षा का परिणाम घोषित किया...

कलयुगी माँ प्यार में इस कदर हुई अंधी, प्रेमी के हाथों करा दिया बेटे का कत्ल

बदायूं: जिले से रिश्तों को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। जहां एक कलयुगी माँ ने प्यार में अंधी होकर बाधा...

हरदोई: जिलाधिकारी ने कहा अवैध खनन को बिल्कुल भी बर्दाश्त नही किया जाएगा

हरदोई:आज कलेक्ट्रेट सभागार में जिलाधिकारी एमपी सिंह की अध्यक्षता में प्रवर्तन से संबंधित बैठक हुई। उन्होंने निर्देश दिए कि पेट्रोल पंपों पर...