Home मनोरंजन Raju Srivastava: आज पंचतत्व में विलीन होंगे राजू श्रीवास्तव , सुबह 8...

Raju Srivastava: आज पंचतत्व में विलीन होंगे राजू श्रीवास्तव , सुबह 8 बजे से होंगे पार्थिव शरीर के अंतिम दर्शन

ग्रेट कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव अब हम सब के बीच नहीं रहे. राजू श्रीवास्तव का बुधवार को निधन हो गया है. एम्स से मिली जानकारी के मुताबिक बुधवार सुबह 10.20 बजे राजू ने आखिरी सांस ली।

राजू 58 साल के थे. उन्हें उस समय कार्डियक अरेस्ट आया था, जब वो दिल्ली के एक जिम में एक्सरसाइज कर रहे थे. वे 10 अगस्त को कार्डियक अरेस्ट के बाद से एम्स में भर्ती थे.

सुबह आठ बजे होंगे अंतिम दर्शन

बुधवार को ही राजू के पार्थिव शरीर को द्वारिका में  मयंक श्रीवास्तव (भतीजे) के घर पहुंचाया गया। वहीं, सुबह आठ बजे तक उनके पार्थिव शरीर को अंतिम दर्शन के लिए रखा जाएगा।

बुधवार को बड़ी संख्या में लोगों ने राजू श्रीवास्तव को श्रद्धांजलि दी। वहीं, आज उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा।परिवार ने जानकारी दी है कि 22 सितंबर को दिल्ली के निगमबोध घाट पर राजू श्रीवास्तव का अंतिम संस्कार किया जाएगा।

राजू श्रीवास्तव के निधन पर अजय देवगन ने जताया दुख

अजय देवगन ने ट्वीट कर राजू श्रीवास्तव के निधन पर दुख जताया। अजय देवगन ने ट्वीट किया “अपने जीवनकाल में आपने हमें ऑन और ऑफ स्क्रीन हंसी का उपहार दिया। आपका असामयिक निधन मुझे बहुत दुखी करता है। RIP राजू। ऊं शांति। ईश्वर आपके परिवार को इस शोक की घड़ी में शक्ति प्रदान करें।”

राजू के निधन के बाद से सोशल मीडिया यूजर्स दिवंगत कॉमेडियन को श्रद्धांजलि दे रहे हैं। सोशल मीडिया पर कई पोस्ट्स ऐसे देखने को मिल रहे हैं, जहां फैन्स राजू को याद कर रहे हैं और उन्हें आखिरी अलविदा कह रहे हैं।वही ट्विटर पर ‘#rajusrivastava’, ‘AIIMS’ और ‘राजू श्रीवास्तव’ जैसे कीवर्ड ट्रेंड कर रहे हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

बैंक मित्र से लूट करने वाले बदमाश मुठभेड़ में गिरफ्तार, एक आरोपी पर 30 से ज्यादा मुकदमे है दर्ज

हरदोई। पुलिस मुठभेड़ में गिरफ्तार बदमाशों ने बैंक मित्र को गोली मारकर लूट की घटना को अंजाम दिया गया। पुलिस ने आरोपियों...

हरदोईः दुष्कर्म के दोषी को 14 वर्ष का कारावास, 50,000 रुपये का अर्थदंड

हरदोई: न्यायालय अपर सत्र न्यायाधीश हेमेंद्र कुमार सिंह ने बालिका के साथ दुष्कर्म करने वाले शकील को 14 वर्ष के कारावास...

UP SSSC: अवर सहायक और पूर्ति निरीक्षक परीक्षा भर्ती परिणाम घोषित

उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (UP SSSC) ने प्रवर सहायक, अवर सहायक और पूर्ति निरीक्षक भर्ती परीक्षा का परिणाम घोषित किया...

कलयुगी माँ प्यार में इस कदर हुई अंधी, प्रेमी के हाथों करा दिया बेटे का कत्ल

बदायूं: जिले से रिश्तों को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। जहां एक कलयुगी माँ ने प्यार में अंधी होकर बाधा...