Home मनोरंजन Raju Srivastava: आज पंचतत्व में विलीन होंगे राजू श्रीवास्तव , सुबह 8...

Raju Srivastava: आज पंचतत्व में विलीन होंगे राजू श्रीवास्तव , सुबह 8 बजे से होंगे पार्थिव शरीर के अंतिम दर्शन

ग्रेट कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव अब हम सब के बीच नहीं रहे. राजू श्रीवास्तव का बुधवार को निधन हो गया है. एम्स से मिली जानकारी के मुताबिक बुधवार सुबह 10.20 बजे राजू ने आखिरी सांस ली।

राजू 58 साल के थे. उन्हें उस समय कार्डियक अरेस्ट आया था, जब वो दिल्ली के एक जिम में एक्सरसाइज कर रहे थे. वे 10 अगस्त को कार्डियक अरेस्ट के बाद से एम्स में भर्ती थे.

सुबह आठ बजे होंगे अंतिम दर्शन

बुधवार को ही राजू के पार्थिव शरीर को द्वारिका में  मयंक श्रीवास्तव (भतीजे) के घर पहुंचाया गया। वहीं, सुबह आठ बजे तक उनके पार्थिव शरीर को अंतिम दर्शन के लिए रखा जाएगा।

बुधवार को बड़ी संख्या में लोगों ने राजू श्रीवास्तव को श्रद्धांजलि दी। वहीं, आज उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा।परिवार ने जानकारी दी है कि 22 सितंबर को दिल्ली के निगमबोध घाट पर राजू श्रीवास्तव का अंतिम संस्कार किया जाएगा।

राजू श्रीवास्तव के निधन पर अजय देवगन ने जताया दुख

अजय देवगन ने ट्वीट कर राजू श्रीवास्तव के निधन पर दुख जताया। अजय देवगन ने ट्वीट किया “अपने जीवनकाल में आपने हमें ऑन और ऑफ स्क्रीन हंसी का उपहार दिया। आपका असामयिक निधन मुझे बहुत दुखी करता है। RIP राजू। ऊं शांति। ईश्वर आपके परिवार को इस शोक की घड़ी में शक्ति प्रदान करें।”

राजू के निधन के बाद से सोशल मीडिया यूजर्स दिवंगत कॉमेडियन को श्रद्धांजलि दे रहे हैं। सोशल मीडिया पर कई पोस्ट्स ऐसे देखने को मिल रहे हैं, जहां फैन्स राजू को याद कर रहे हैं और उन्हें आखिरी अलविदा कह रहे हैं।वही ट्विटर पर ‘#rajusrivastava’, ‘AIIMS’ और ‘राजू श्रीवास्तव’ जैसे कीवर्ड ट्रेंड कर रहे हैं.

- Advertisement -

लेटेस्ट

Hardoi: मंत्री नितिन अग्रवाल ने अखिलेश यादव पर बोला हमला कहा – जनादेश का कर रहे हैं अपमान

हरदोई: अपने गृह जनपद आये आबकारी मंत्री नितिन अग्रवाल ने समाजवादी पार्टी पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि स्वामी प्रसाद मौर्य...

Amazon Sale में बंपर ऑफर, स्मार्टफोन्स पर 40% तक है डिस्काउंट

अगर आप नया स्मार्टफोन खरीदने की सोच रहे हैं, तो Amazon पर चल रही सेल का लाभ उठा सकते हैं. 4 फरवरी...

बुलेट (Bullet 350) सिर्फ 18700 रुपये की, चौंक गए लेकिन यह सच है!

Royal Enfield Bullet 350: सोशल मीडिया पर एक बुलेट (Bullet 350) का बिल वायरल हुआ है, जिसे देखकर कोई भी हैरान हो...

Hardoi: वर्दी में शराब पीना दरोगा जी को पड़ा भारी, एसपी राजेश द्विवेदी ने किया निलंबित

हरदोई: वर्दी में शराब पीना एक इंस्पेक्टर साहब को महंगा पड़ गया. वर्दी में शराब पीने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो...