Home टेक्नोलॉजी 15000 रुपये से कम में खरीदें ये बेस्ट स्मार्टफोन

15000 रुपये से कम में खरीदें ये बेस्ट स्मार्टफोन

पिछले कुछ महीनों के दौरान स्मार्टफोन कंपनियां सबसे ज्यादा स्मार्टफोन्स मिड-रेंज सेगमेंट में लॉन्च कर रही हैं। इसकी एक वजह स्मार्टफोन्स की मैन्युफैक्चरिंग लागत का बढ़ना है। इसके बावजूद बाजार में एंट्री-लेवल सेगमेंट और 15000 रुपये से कम में भी स्मार्टफोन्स लगातार उपलब्ध कराए जा रेह हैं।

अगर आप भी 15000 रुपये से कम में फोन खरीदना चाहते हैं तो आपको Realme, Redmi और Vivo जैसे ब्रैंड के कई ऑप्शन मिल जाएंगे। आज हम आपको बताएंगे पैसे के लिहाज से दमदार प्रोसेसर, बड़ी डिस्प्ले और मल्टीपल कैमरे वाले ऐसे ही स्मार्टफोन्स के बारे में जो 15000 रुपये से कम में आते हैं।

जानें 15000 रुपये से कम में आने वाले कुछ पावरफुल स्मार्टफोन के बारे में…

Vivo T1 44W
वीवो टी1 44W को फ्लिपकार्ट से 14,499 रुपये की शुरुआती कीमत पर खरीदा जा सकता है। वीवो का यह फोन उन लोगों के लिए बढ़िया विकल्प है जो कम दाम में फास्ट चार्जिंग चाहते हैं। जैसा कि नाम से ज़ाहिर होता है, वीवो का यह फोन 44W फास्ट चार्जिंग टेक्नोलॉजी सपोर्ट करता है। कंपनी का दावा है कि सिर्फ 28 मिनट में फोन में दी गई 5000mAh की बैटरी 0 से 50 प्रतिशत तक चार्ज हो जाती है।

इसके अलावा वीवो के इस स्मार्टफोन में 6.44 इंच फुलएचडी एमोलेड डिस्प्ले, क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 680 प्रोसेसर, 4जीबी रैम, 128 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज दी गई है। स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए बढ़ाया जा सकता है। फोन में 50 मेगापिक्सल ट्रिपल कैमरे और 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है।

Realme C35
रियलमी की सी-सीरीज को 15,000 रुपये से कम दाम में खरीदा जा सकता है। रियलमी सी35 बड़ी बैटरी, बड़ी डिस्प्ले और बेहतरीन डिजाइन के साथ आता है। फोन में 6.6 इंच फुलएचडी डिस्प्ले दी गई है जिस पर एक नॉच मिलती है। रियलमी सी35 में 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिलता है।

हैंडसेट में रियर पर 50 मेगापिक्सल का ट्रिपल कैमरा दिया गया है। स्मार्टफोन में ऑक्टा-कोर Unisoc T616 प्रोसेसर और 6 जीबी तक रैम मौजूद है। रियलमी के इस स्मार्टफोन में 128 जीबी की इनबिल्ट स्टोरेज दी गई है। फोन को पावर देने के लिए 5000mAh की बैटरी दी गई है जो 18W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करती है।

रियलमी सी35 स्मार्टफोन 11,999 रुपये में खरीदने के लिए उपलब्ध है। इस फोन को रियलमी के ऑनलाइन स्टोर और फ्लिपकार्ट के अलावा देशभर के रिटेल स्टोर से खरीदा जा सकता है।

Oppo K10
ओप्पो ने भारत में अपनी पहला K-Series फोन K10 लॉन्च किया था। ओप्पो के10 डिजाइन और कैमरे के लिहाज से एक बढ़िया विकल्प है। ओप्पो के10 स्मार्टफोन में रेनो ग्लो डिजाइन दी गई है। ओप्पो के10 में 50 मेगापिक्सल प्राइमरी रियर कैमरा दिया गया है। फोन में इसके अलावा दो रियर कैमरे भी हैं।

फोन में सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिलता है। हैंडसेट को पावर देने के लिए 33W फास्ट चार्जिंग के साथ 5000mAh की बैटरी दी गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Hardoi News: विकास कार्यों का राज्यमंत्री रजनी तिवारी ने किया लोकार्पण

विपुल मिश्रापिहानी/हरदोई: उच्चशिक्षा राज्य मंत्री रजनी तिवारी ने ब्लाक कार्यालय पर क्षेत्र पंचायत द्वारा कराए गए विकास कार्यों का लोकार्पण किया। कार्यक्रम...

Hardoi News: शादी का झांसा देकर छात्रा का शारीरिक शोषण करने का आरोप,रिपोर्ट दर्ज

कछौना/हरदोई: कोतवाली क्षेत्र के एक युवक पर छात्रा ने शादी का झांसा देकर शारीरिक शोषण करने का आरोप लगाया। पीड़िता की तहरीर...

WhatsApp : व्हाट्सएप ने 2.38 करोड़ खातों पर लगाई रोक

50 करोड़ से ज्यादा भारतीय व्हाट्सएप इस्तेमाल करते हैं। 2011 की जनगणना के लिहाज से देखें तो 108 करोड़ की वयस्क आबादी...

निरीक्षक, उपनिरीक्षक सहित 7 का तबादला, रंन्धा सिंह थानाध्यक्ष बेहटा गोकुल तो ओम प्रकाश सिंह बने थानाध्यक्ष सुरसा

हरदोई: एसपी ने तीन निरीक्षक व चार उपनिरीक्षकों का तबादला किया है। कानून व्यवस्था अधिक सुदृढ़ बनाए रखने को लेकर एसपी ने निरीक्षक,...
close