Home उत्तर प्रदेश भूमि पेडनेकर ने दिए एक से बढ़कर एक पोज,दीवाने हुए फैन्स

भूमि पेडनेकर ने दिए एक से बढ़कर एक पोज,दीवाने हुए फैन्स

बॉलीवुड एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह अक्सर अपने फैन्स को ग्लैमरस फोटोशूट्स से इंप्रेस करती नजर आती हैं. भूमि पेडनेकर की खूबसूरती के फैन्स दीवाने हैं. इनके अंदाज और टोन्ड बॉडी को देखकर हर कोई इनकी तारीफ करता नजर आता है. इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ. भूमि पेडनेकर ने खुद का एक फोटोशूट कराया, जिसमें ट्विस्ट देते हुए एक्ट्रेस ने स्टूल पर खड़े होकर एक से बढ़कर एक पोज दिए.

भूमि पेडनेकर ने जो फोटोशूट कराया है, उसमें वह व्हाइट पर ब्लैक पोल्का डॉट ड्रेस पहने नजर आ रही हैं, जो कि लेंथ में काफी छोटी है. इसके ऊपर उन्होंने प्रिंटेड कॉर्सेट पहना है जो चेस्ट से कमर तक आया हुआ है. बालों को खुला रखते हुए न्यूड मेकअप और न्यूड लिपस्टिक से लुक को कम्प्लीट किया है. 

इस पूरे आउटफिट के साथ भूमि ने कोई भी जूलरी नहीं पहनी है और न ही हील्स पहनी हैं. अपने ग्लैमर का तड़का लगाते हुए भूमि पेडनेकर कैमरे में काफी इंटेंस पोज दे रही हैं. फैन्स भी इनकी इस अदा पर फिदा हो गए हैं. एक फैन ने कॉमेंट कर लिखा, ‘अरे बाप रे अगर यह रेगुलर है तो एक्स्ट्राऑर्डेनरी क्या ही होगा आपका.’ एक और फैन ने लिखा, ‘मैम, हम सभी आपकी स्माइल पर फिदा हैं. आप बेहद खूबसूरत दिख रहे हो.

इस ड्रेस में भूमि पेडनेकर फैन्स का तापमान बढ़ाती नजर आ रही हैं. और इनके लुक्स तो फोटोशूट में चार चांद लगा रहे हैं. वर्कफ्रंट की बात करें तो भूमि पेडनेकर के पास कई प्रोजेक्ट्स हैं, जिन पर वह आजकल काम कर रही हैं और काफी व्यस्त हैं. 

आनंद एल राय निर्देशित फिल्म ‘रक्षाबंधन’ में भूमि पेडनेकर को-स्टार अक्षय कुमार संग नजर आएंगी

आनंद एल राय निर्देशित फिल्म ‘रक्षाबंधन’ में भूमि को-स्टार अक्षय कुमार संग नजर आएंगी. इससे पहले दोनों फिल्म ‘टॉयलेट एक प्रेम कथा’ में नजर आ चुके हैं. इसके अलावा एक्ट्रेस फिल्म ‘मिस्टर लेले’ में वरुण धवन और कियारा आडवाणी संग नजर आएंगी. इस फिल्म का निर्देशन शशांक खेतान कर रहे हैं. इससे पहले भूमि, शशांक संग फिल्म ‘भूतः द हॉन्टेड शिप’ में काम कर चुकी हैं.

Most Popular

Auraiya: शिक्षक की पिटाई से दलित छात्र की मौत के बाद बवाल, चप्पे-चप्पे पर फोर्स तैनात, आज हुआ अंतिम संस्कार

औरैया: एक शिक्षक की पिटाई से छात्र की मौत के मामले में जिले में तनाव बना हुआ है। सोमवार रात हुए उपद्रव...

Taj Mahal: सुप्रीम कोर्ट ने दिया आदेश, कहा ताजमहल के 500 मीटर के दायरे में व्यावसायिक गतिविधियां तुरंत रोकें

आगरा: सुप्रीम कोर्ट ने एक बहुत ही अहम आदेश दिया है कहा है ताजमहल के 500 मीटर के दायरे में सभी व्यावसायिक...

 UP News: डीजीपी ने 31 अक्तूबर तक पुलिसकर्मियों की छुट्टियों पर लगाई रोक, यह है वजह!

उत्तर प्रदेश: भारत में त्योहारों का सीजन शुरू हो चूका है. आने वाले कुछ दिनों में दुर्गा पूजा, दशहरा, दीवाली और छठ...

हरदोई: आप लोग उसे छोड़ना मत प्लीज, हम उसके बिना जी नहीं सकते मर तो सकते है और सुसाइड नोट छोड़ झूल गई फंदे...

पिहानी/हरदोई: पिहानी कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में प्रेमी धोखा ने देने आहत युवती ने कमरे में फंदा लगाकर फांसी लगाकर जान...