Home उत्तर प्रदेश भाजपा किसी को भी आतंकी बना सकती है: डिंपल यादव

भाजपा किसी को भी आतंकी बना सकती है: डिंपल यादव

वाराणसी : समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की पत्नी डिंपल यादव विजयदशमी के दिन मां विंध्यवासिनी के दरबार में हाजिरी लगाने के बाद वाराणसी पहुंची। यहां कचहरी स्थित प्रसिद्ध मिष्ठान भंडार पर मीडिया से बात करते हुए  डिंपल यादव ने भारतीय जनता पार्टी पर निशाना साधा।

यह भी पढ़ें : अधिवक्ता के पुत्र की हत्या कर मांगी 50 लाख की फिरौती,दो आरोपी गिरफ्तार

उन्होंने कहा कि भाजपा किसी को भी आतंकवादी घोषित कर सकती है। उन्होंने इस दौरान यूपी भाजपा के अध्यक्ष स्वतंत्रदेव सिंह पर भी निशाना साधा। डिंपल ने कहा कि भाजपा ने किसानों को भी आतंकवादी कहा, जो देश के लिए और इनके खुद के लिए घातक होगा।

समाजवादी विजय यात्रा के बारे में पूछे गए सवाल पर पूर्व सांसद डिंपल ने कहा कि माता का आशीर्वाद लेकर आए हैं। समाजवादी विजय यात्रा बहुत सार्थक साबित होगी। उन्होंने  कहा कि यूपी में एक नई सरकार बनेगी, जो इस प्रदेश का भविष्य संवारने का काम करेगी।

यह भी पढ़ें : हाईवे पर कारों की भिड़ंत में एक की मौत, 9 घायल

वहीं डिंपल यादव ने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि ये किसी को भी आतंकवादी बना देते हैं। ये इनकी सोच और मानसिकता को दर्शाता है। गौरतलब है कि हाल ही में यूपी भाजपा के अध्यक्ष स्वतंत्रदेव सिंह ने बयान दिया था कि अखिलेश यादव  के शासन काल में आतंकवाद का बम फटता था।

इससे पहले डिंपल यादव ने मां विंध्यवासिनी के दरबार में मत्था टेका। वरिष्ठ पुरोहित व सपा के वरिष्ठ नेता विजय बाबू मिश्रा ने विधि-विधान से पूजन अर्चन कराया। इस दौरान बड़ी संख्या में पार्टी पदाधिकारी व समर्थक मौजूद रहे। मंदिर से बाहर निकलने के बाद डिंपल ने मीडिया से बात करने से इंकार कर दिया। उन्होंने कहा कि वह सिर्फ मां का दर्शन करने आईं हैं।

ताजा तरीन ख़बरों के लिए HDI Bharat News App डाउनलोड करें

Most Popular

मण्डलायुक्त डा0 जैकब ने कहा हम सब का दायित्व है धरती की सुरक्षा और शुद्व आक्सीजन के लिए वृक्षारोपण करें

हरदोई: जनपद में आयोजित वृहद वृक्षारोपण कार्यक्रम के अन्तर्गत आज मण्डलायुक्त लखनऊ मण्डल डा0 रोशन जैकब ने ब्लाक सण्डीला के ग्राम नारायनपुर...

Kanpur Double Murder: बुजुर्ग दंपती का काटकर हत्या, लहूलुहान हालत में मिले शव

कानपुर: कानपुर जिले में दोहरे हत्याकांड से हड़कंप मच गया है। कानपुर के बर्रा-बर्रा यादव मार्केट के पास डबल मर्डर हुआ है।...

Road Accident: बेकाबू बाइक खाईं में गिरी, 2 चचेरे भाइयों की मौत

हरदोई: जिले के टड़ियावां थाना क्षेत्र में टेनी मार्ग पर रविवार देर रात बाइक अनियंत्रित होकर खाईं में जा गिरी। हादसे में...

हरदोई में चार हाथ और 4 पैर वाले बच्चे का जन्म, लोगो ने कहा चमत्कार

शाहाबाद/हरदोई: उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले की शाहाबाद सीएचसी में शनिवार की देर रात एक महिला ने चार हाथ और चार...
close