होमसीतापुरहाईवे पर कारों की भिड़ंत में एक की मौत, 9 घायल

हाईवे पर कारों की भिड़ंत में एक की मौत, 9 घायल

spot_img

सीतापुर: कोतवाली सिधौली इलाके में शुक्रवार को दो कारों की आमने सामने जोरदार भिड़ंत में एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि नौ लोग घायल हो गए। घायलों में दंपति भी शामिल हैं। गंभीर रूप से घायल चार लोगों को लखनऊ ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया गया है जबकि अन्य को जिला अस्पताल भेजा गया है। मौके पर डीएम और एसपी पहुंच गए हैं।

यह भी पढ़ें : अधिवक्ता के पुत्र की हत्या कर मांगी 50 लाख की फिरौती,दो आरोपी गिरफ्तार

सिधौली इलाके में गड़िया हसनपुर के पास शुक्रवार दोपहर दो कारों की आमने सामने जोरदार भिड़ंत हो गई। हादसे में कारों के परखच्चे उड़ गए। जबकि उसमें सवार करीब 10 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना पाकर सिधौली पुलिस मौके पर पहुंची और गंभीर रूप से घायल लोगों को सिधौली सीएचसी में भर्ती कराया।

यह भी पढ़ें :सुरक्षा जवान भर्ती में चयनित अभ्यार्थियों को प्रशिक्षण देकर 65 वर्ष आयु तक स्थाई नियुक्ति दी जायेगी:- आकांक्षा राना

सिधौली कोतवाल आलोक मणि त्रिपाठी ने बताया कि अस्पताल लाते समय रास्ते में ही बिसवां के ब्राह्मणी टोला निवासी बशीम की मौत हो गई। जबकि बिसवां के निवासी श्याम मूर्ति गुप्ता, उनकी पत्नी रेनू गुप्ता, बिसवां के रायगंज निवासी शालिनी गुप्ता, लखीमपुर के पलिया इलाके के निवासी ब्रजेश कुमार, पुरुषोत्तम, विमल कुमार, रामजी, लौंगश्री, गोमती को सिधौली सीएससी में भर्ती कराया गया, जहां पर प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टरों ने श्याम मूर्ति गुप्ता, रेनू गुप्ता समेत चार लोगों को लखनऊ ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया है। अन्य पांच घायलों को जिला अस्पताल भेजा गया है।

सिधौली कोतवाल का कहना है कि घायलों की हालत नाजुक बनी हुई है। सूचना पाकर मौके पर डीएम विशाल भारद्वाज, एसपी आरपी सिंह भी पहुंच गए हैं।

ताजा तरीन ख़बरों के लिए HDI Bharat News App डाउनलोड करें

spot_img
- Advertisment -

ताज़ा ख़बरें