Home बाराबंकी अधिवक्ता के पुत्र की हत्या कर मांगी 50 लाख की फिरौती,दो आरोपी...

अधिवक्ता के पुत्र की हत्या कर मांगी 50 लाख की फिरौती,दो आरोपी गिरफ्तार

बाराबंकी: फिरौती के लिए एक अधिवक्ता के नाबालिग पुत्र की दो युवकों ने हत्या कर दी। इसकी सूचना पर सक्रिय हुई पुलिस ने दोनों आरोपियो को पकड़ लिया और उनकी निशानदेही पर किशोर का शव एक नाले से बरामद किया है। 

बाराबंकी कोतवाली शहर के फतहाबाद में रहने वाले वकील बीएल गौतम के छोटे पुत्र आशुतोष गौतम उर्फ सूरज (17) गुरुवार सुबह संदिग्ध हालात में लापता हो गया था। वह सफदरगंज के एक कॉलेज में स्नातक प्रथम वर्ष का छात्र था। काफी देर तक घर नहीं आने पर करीब दो बजे परिजनों ने फोन किया तो उसका फोन भी स्वीच आफ था।

यह भी पढ़ें :सुरक्षा जवान भर्ती में चयनित अभ्यार्थियों को प्रशिक्षण देकर 65 वर्ष आयु तक स्थाई नियुक्ति दी जायेगी:- आकांक्षा राना

परिजन तलाश ही रहे थे की आशुतोष के बड़े भाई अनुराग के फोन पर काल आई और 50 लाख फिरौती न देने पर हत्या की धमकी दी। इससे परेशान परिजन कोतवाली पहुंचे और  पिता ने अज्ञात लोगों के खिलाफ तहरीर दी। हरकत में आई पुलिस ने सर्विलांस के जरिए दोनों आरोपित को लखपेड़ाबाग स्थित एक कमरे से दबोच लिया। 

पकड़े गए दोनों आरोपित में एक बलिया और दूसरा बहराइच का रहने वाला है। इन दोनों की रिश्तेदारी किशोर के गांव में है। यह दोनों बाराबंकी में ही रहकर ठेला लगाकर जीवन यापन करते हैं। पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि कमरे में पार्टी करने के दौरान आशुतोष के सिर पर पीछे तवे से हमला कर हत्या की थी।

इसके बाद शव को रामसेवक स्कूल के पीछे स्थित एक नाले में फेंक दिया था। सीओ सिटी सीमा यादव ने बताया कोतवाली पुलिस के साथ आरोपियों की निशानदेही पर शव बरामद कराया। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है पुलिस दोनों आरोपियों से पूछताछ कर रही है।

ताजा तरीन ख़बरों के लिए HDI Bharat News App डाउनलोड करें

- Advertisment -

Most Popular

बीजेपी बहुत चलबाज झूठी पार्टी है: डॉ राजपाल कश्यप

हरदोई: समाजवादी पार्टी कार्यालय पर सदर विधानसभा की बूथ कमेटी की समीक्षा बैठक सपा जिलाध्यक्ष जितेंद्र वर्मा जीतू पटेल की अध्यक्षता में...

पति ने अवैध संबंधों के शक पर पत्नी की हत्या की ,पुलिस ने किया गिरफ्तार

हरदोई: थाना बेहटा गोकुल क्षेत्र के शिरोमणि नगर के पास सुखेता नाले में 30 नवंबर को एक लावारिस महिला का शव मिला...

दिव्यांगजनों को अधिक से अधिक संख्या में मतदान करने के लिए प्रोत्साहित करें -अपर जिलाधिकारी

हरदोई: आज दिव्यांग दिवस के अवसर पर राजकीय इन्टर कालेज हरदोई के प्रांगण में दिव्यांगजनों की खेलकूद प्रतियोगिताओं...

मुख्यमंत्री सामूहिक विवाह का आयोजन 11 दिसम्बर को:-जिला समाज कल्याण अधिकारी

हरदोई: जिला समाज कल्याण अधिकारी राजमती ने बताया है कि शासन के निर्देश पर जनपद मे समाज कल्याण विभाग द्वारा मुख्यमंत्री सामूहिक...

Recent Comments

Translate »