होमलखीमपुर खीरीलखीमपुर: खेत में चला गया पानी तो युवक की धारदार हथियार से...

लखीमपुर: खेत में चला गया पानी तो युवक की धारदार हथियार से हत्या

लखीमपुर खीरी/HDI Bharat: लखीमपुर जिले मितौली थाना क्षेत्र में मामूली विवाद में एक किसान की बांके से हमला करके हत्या कर दी गई। इस घटना की जानकारी दे ग्रामीणो में हड़कंप मच गया। सूचना मिलने पर पहुंचे पुलिस कप्तान ने जांच पड़ताल करते हुए पुलिस को दिशा निर्देश दिए।

जानकारी के मुताबिक लखीमपुर के मितौली थाना क्षेत्र के शहीदपुर गांव निवासी पंकज (35) पुत्र रामदीन वर्मा के परिजनों ने बताया कि पंकज ने मंगलवार को अपने खेत में खड़ी गेहूं की फसल की सिंचाई की थी। सिंचाई करते समय राम प्रसाद के खेत में कुछ दूर पानी चला गया था।

लखीमपुर: बांके से किया प्रहार

बुधवार को पंकज दूसरे खेत में इंजन से पानी लगाने के लिए गया था। बताया जाता है कि गांव के ही दूसरे पक्ष के लोगों ने पंकज को फोन कर खेत पर बुलाया था। वहां पहुंचते ही उसने झगड़ा शुरू कर दिया। आरोप है कि इस दौरान नीरज व रामप्रसाद आदि ने मिलकर पंकज पर बांके से प्रहार किया। उसके गले पर भी बांके से वार किया गया।

गहरे घाव लगने से पंकज की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना पर पहुंचे मितौली थाना प्रभारी राजू राव ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मौके पर पहुंचे एसपी गणेश प्रसाद साहा ने बताया कि परिजनों ने तहरीर दी है। नाम भी बताए गए हैं। मुकदमा दर्ज किया जा रहा है। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा।

spot_img
- Advertisment -

ताज़ा ख़बरें