Homeखेल जगत'क्योंकि गौती पा ने मुझे बनाया..' Virat Kohli ने Gambhir और नवीन...

‘क्योंकि गौती पा ने मुझे बनाया..’ Virat Kohli ने Gambhir और नवीन के विवाद पर चुप्पी तोड़ी, बताया क्यों फैंस निराश

spot_img

Virat Kohli and Gautam Gambhir: IPL 2024 में दिग्गज Virat Kohli और Gautam Gambhir के बीच की आग बुझ गई है. जिसके बाद इस विवाद को लेकर सभी चर्चाएं भी बंद हो गईं. लेकिन एशियन पेंट के कार्यक्रम में जब Virat Kohli ने Gautam Gambhir का नाम लिया तो हॉल गूंज उठा, जिसके बाद उन्होंने Gautam Gambhir और नवीन उल हक से इस विवाद पर खुलकर चर्चा की. उन्होंने बताया कि क्यों फैंस अब भी उनसे निराश हैं.

WhatsApp Channel Join Now
Telegram Channel Join Now
Google News Follow

गौती भाई ने मुझे गले लगाया-Virat Kohli

एशियन पेंट इवेंट के दौरान जैसे ही Virat Kohli ने एक पुराना किस्सा सुनाते हुए Gautam Gambhir का नाम लिया, फैंस चिल्लाने लगे. जिसके बाद Virat ने शांत होते हुए कहा, ‘लोग बहुत निराश हैं, क्योंकि उस दिन मैंने नवीन को गले लगाया और फिर गौती भाई ने आकर मुझे गले लगाया। आपका (प्रशंसकों का) मसाला खत्म हो गया है इसलिए चिल्ला रहे हैं।’

IPL 2023 में हुआ था विवाद

IPL 2023 में Virat Kohli और Gautam Gambhir के बीच वाकयुद्ध हुआ था. इस विवाद का केंद्र नवीन उल हक साबित हुए. लेकिन World Cup 2023 के दौरान जब भारतीय टीम का मुकाबला अफगानिस्तान से हुआ तो फैन्स ने नवीन को ट्रोल करना शुरू कर दिया. लेकिन Virat ने नवीन को गले लगाकर मामला खत्म कर दिया. वहीं, Gambhir भी Virat फैंस के निशाने पर रहे। IPL 2024 में KKR और RCB के बीच मैच में दोनों गले मिलते और बात करते नजर आए.

IPL 2024 में शानदार प्रदर्शन

Virat Kohli का पूरा फोकस T20 World Cup पर है. IPL 2024 में Kohli बल्ले से धमाल मचाते नजर आ रहे हैं. भले ही RCB की टीम खराब प्रदर्शन कर रही हो, लेकिन Virat के बल्ले से लगातार रन निकल रहे हैं. Kohli ने 4 मैचों में 200 से ज्यादा रन बनाए और ऑरेंज कैप की रेस में टॉप पर बने हुए हैं. अब देखना होगा कि क्या विराट मुंबई के खिलाफ वानखेड़े में बल्ले से धमाल मचाते नजर आते हैं या नहीं.

spot_img
- Advertisment -spot_img

ताज़ा ख़बरें