Homeलखनऊलखनऊ में एक पति ने सड़क पर दौड़ा कर पत्‍नी को ...

लखनऊ में एक पति ने सड़क पर दौड़ा कर पत्‍नी को कैंची से गोदकर किया लहुलुहान

लखनऊ। डालीगंज में रविवार को एक पति ने अपनी पत्नी को दौड़ाकर कैंची से गोद दिया। उसने एक दो बार नही बल्कि पांच बार कैंची से हमला करके घायल किया।

व्हाटऐप चैनल से जुड़ें Join Now
टेलीग्राम चैनल से जुड़ें Join Now
गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें Follow

बताया जाता है कि शराब के रुपये देने से मना करने पर बस ड्राइवर बृजमोहन ने अपनी पत्नी सुमन को सरेराह कैंची से हमला कर लहुलुहान कर दिया। जब वह बचने के लिये भागी तो उसने दौड़ा कर पांच बार कैंची घोपी थी। इस घटना से भगदड़ मच गई। कुछ लोग मदद के लिये दौड़े तो बृजमोहन ने उन्हें भी धमकाया और फिर भाग निकला।

सुमन के गले और कंधे में गहरे घाव होने से काफी खून सड़क पर ही फैल गया था। महिला को ट्रॉमा सेन्टर में भर्ती कराया गया जहां उसकी हालत गम्भीर बनी हुई है। बेटे ने अपने पिता के खिलाफ हसनगंज कोतवाली में रिपोर्ट दर्ज करायी है।

डालीगंज बरौलिया निवासी राहुल निषाद के अनुसार पिता बृजमोहन निजी बस चलाता हैं। उसे शराब पीने की लत है। इस कारण आए दिन पारिवारिक झगड़ा होता है। रविवार की सुबह बृजमोहन ने पत्नी सुमन से शराब पीने के लिए रुपये मांगे थे। उसने शराब के लिए रुपये देने से मना कर दिया था,यह बात बृजमोहन को पसंद नहीं आई और वह सुमन से झगड़ा करने लगा।

मददगारों को भी कैंची लेकर दौड़ाया

इस दौरान सुमन सब्जी लेने के लिए घर से बाहर निकल गई। बृजमोहन भी पीछे चल दिया। डालीगंज लंबेश्वर पार्क के पास पहुंचने पर उसने पत्नी को आवाज दी। सुमन के मुड़ते ही बृजमोहन कैंची लेकर दौड़ पड़ा और पत्नी पर ताबड़तोड़ वार करने लगा। जिससे राहगीर भी खौफजदा हो गए। कुछ लोगों ने बृजमोहन को रोकने का प्रयास किया। जिस पर आरोपी ने मददगारों को भी कैंची लेकर दौड़ा लिया।

सरेराह पत्नी को घायल करने के बाद बृजमोहन मौके से भाग गया था। राहुल ने बताया कि एक पड़ोसी से उसे घटना की सूचना मिली। जिसके बाद वह मौके पर पहुंचा और मां को इलाज के लिए केजीएमयू ट्रामा सेंटर ले गया। डॉक्टरों ने सुमन के गले और कंधे में पांच जगह घाव होने की पुष्टि की है।

spot_img
- Advertisment -

ताज़ा ख़बरें