Homeविज्ञान/तकनीकRealme GT Neo 6 SE launch Date: यदि आप मध्यम बजट में...

Realme GT Neo 6 SE launch Date: यदि आप मध्यम बजट में एक नए Gaming Smartphone की खरीदारी करने की

spot_img

Realme GT Neo 6 SE Launch Date: अगर आप मिडरेंज बजट में नया गेमिंग स्मार्टफोन खरीदने की सोच रहे हैं तो Realme भारतीय बाजार में Realme GT Neo 6 SE नाम से दमदार गेमिंग स्मार्टफोन लॉन्च करने जा रहा है। कंपनी इस फोन को अपने घरेलू बाजार चीन में लॉन्च करेगी, जहां से हमें इसके स्पेक्स और कीमत की जानकारी मिली है। इसमें 12GB रैम और स्नैपड्रैगन का पावरफुल प्रोसेसर दिया जाएगा।

WhatsApp Channel Join Now
Telegram Channel Join Now
Google News Follow

जैसा कि आप सभी जानते हैं कि Realme एक चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी है। हाल ही में कंपनी ने भारत में Realme 12X 5G लॉन्च किया है, जिसे काफी पसंद किया जा रहा है। Realme GT Neo 6 SE में 6.78 इंच का बड़ा डिस्प्ले और 50MP प्राइमरी कैमरा होगा। मिली जानकारी के मुताबिक भारत में इसकी कीमत 22 से 25 हजार के बीच होगी. आज इस आर्टिकल में हम Realme GT Neo 6 SE लॉन्च डेट और स्पेसिफिकेशन के बारे में सारी जानकारी साझा करेंगे।

Realme GT Neo 6 SE लॉन्च तिथि

Realme GT Neo 6 SE लॉन्च डेट की बात करें तो यह फोन अपने घरेलू बाजार चीन में आज यानी 11 अप्रैल 2024 को लॉन्च किया गया है। फिलहाल कंपनी ने भारत में इसकी लॉन्च डेट के बारे में कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी है। वहीं टेक्नोलॉजी जगत के मशहूर अखबारों का दावा है कि यह फोन भारत में 26 अप्रैल 2024 को लॉन्च किया जाएगा।

Realme GT Neo 6 SE स्पेसिफिकेशन

Android v14 पर आधारित यह फोन 2.8 गीगाहर्ट्ज़ क्लॉक स्पीड वाले ऑक्टा कोर प्रोसेसर के साथ स्नैपड्रैगन 7+ जेनरेशन 1 चिपसेट से लैस होगा। यह फोन दो कलर ऑप्शन के साथ आएगा, जिसमें लिक्विड नाइट और कांग्या हैकर कलर शामिल होंगे। इसमें ऑन-स्क्रीन फिंगरप्रिंट सेंसर, 12GB रैम, 100W फास्ट चार्जर और 5G कनेक्टिविटी और कई अन्य फीचर्स दिए जाएंगे, जो नीचे टेबल में दिए गए हैं।

Realme GT Neo 6 SE डिस्प्ले

Realme GT Neo 6 SE में 6.78 इंच की बड़ी AMOLED डिस्प्ले होगी, जिसका रेजोल्यूशन 1264 x 2780px है और पिक्सल डेनसिटी 450ppi है, यह फोन सेंटर पंच होल डिस्प्ले के साथ आएगा, इसमें अधिकतम पीक ब्राइटनेस 6000 निट्स और रिफ्रेश होगी। 120Hz की दर. लाऊंगा।

Realme GT Neo 6 SE बैटरी और चार्जर

Realme के इस फोन में 5500mAh की बड़ी लिथियम पॉलीमर बैटरी दी जाएगी, जो नॉन-रिमूवेबल होगी, इसके साथ USB टाइप-C मॉडल 100W फास्ट चार्जर मिलेगा, जिससे फोन सिर्फ 28 में फुल चार्ज हो जाएगा मिनट्स, साथ ही यह फोन रिवर्स चार्जिंग को भी सपोर्ट करेगा।

Realme GT Neo 6 SE कैमरा

Realme GT Neo 6 SE के रियर में 108 MP + 8 MP का डुअल कैमरा सेटअप देखने को मिलेगा, जो OIS के साथ आएगा, इसमें लगातार शूटिंग, HDR, टाइम लैप्स, स्लो मोशन, सुपरमून आदि कई अन्य फीचर्स होंगे। फ्रंट में 32MP का सेल्फी कैमरा होगा, जो 4K @ 30 fps तक वीडियो रिकॉर्ड कर सकता है।

Realme GT Neo 6 SE रैम और स्टोरेज

इस Realme फोन को तेजी से चलाने और डेटा बचाने के लिए इसमें 12GB रैम और 256GB इंटरनल स्टोरेज दी जाएगी, इसमें मेमोरी कार्ड स्लॉट नहीं होगा।

spot_img
- Advertisment -spot_img

ताज़ा ख़बरें