Homeउत्तर प्रदेशबाहों में बाहें डाल मौत के फंदे पर झूले प्रेमी युगल, एक...

बाहों में बाहें डाल मौत के फंदे पर झूले प्रेमी युगल, एक ही दुपट्टे से लटके मिले दोनों के शव

हरदोई: हरदोई में जब एक प्रेमी युगल को मोहब्‍बत रास्ता नहीं मिला तो उसने ने मौत का रास्‍ता चुन लिया। दोनों के शव आज सुबह एक पेड़ से लटकते हुए म‍िले तो पूरे गांव में हड़कंप मच गया। सूचना पर मौके पर पहुंची पुल‍िस ने दोनों के शवों को नीचे उतरवाया। मौके पर पहुंची फारेंस‍िक की टीम ने साक्ष्‍य एकत्र कर शवों को पोस्‍टमार्टम के ल‍िए भेजा है।

व्हाटऐप चैनल से जुड़ें Join Now
टेलीग्राम चैनल से जुड़ें Join Now
गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें Follow

जिले में बिलग्राम कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत जफरपुर कटरी और महसोनामऊ के बीच एक पेड़ पर प्रेमी युगल के शव बुधवार सुबह फंदे पर लटकते मिले। घटना से गांव में सनसनी फैल गई। सूचना पर पहुंची पुलिस पहचान का प्रयास कर रही है।

बिलग्राम के ग्राम महसोनामऊ के रघुनाथ का खेत गांव से दूर है। बुधवार की सुबह खेतों तरफ गए ग्रामीणों ने खेत में नीम के पेड़ की एक ही डाल में दुप्पटे से अगल-अगल फंदे से प्रेमी युगल के शव लटके देखे।

सूचना मिलते ही मौके पर ग्रामीणों की भीड़ लग गई। ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच की। वहीं फरेन्सिंक टीम ने भी नमूने लेकर साक्ष्य जुटाए। पुलिस को तलाशी के दौरान युवक के जेब में मोबाइल मिला। शव की पहचान शहर कोतवाली के ग्राम कुनौली के अनूप के रूप में हुई।

युवती के हाथ पर रुचि और एआर लिखा है। लेकिन अभी तक युवती की पहचान नहीं हो सकी है। पुलिस का कहना है कि युवक के परिवार वालों के आने पर कुछ पता चल सकेगा। ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच गई और जांच शुरू कर दी। मशक्कत के बाद भी युवक युवती की शिनाख्त नहीं हो पाई है।

spot_img
- Advertisment -

ताज़ा ख़बरें