Homeउत्तर प्रदेशगोंडा : बेकाबू कार ने चार बच्चों को कुचला , 3 की...

गोंडा : बेकाबू कार ने चार बच्चों को कुचला , 3 की मौके पर ही मौत, एक की हालत गंभीर

गोंडा : मंगलवार सुबह गोंडा से लखनऊ की ओर जा रही बेकाबू कार ने स्कूल जा रही तीन सगी बहनों समेत चार बच्चों को कुचल दिया। इस हादसे में दो सगी बहनों सहित तीन बच्चों की मौत मौके पर ही हो गई, जबकि एक बच्ची गंभीर रूप से घायल हो गई। जिसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है । पुलिस ने कार बरामद कर ली है लेकिन ड्राईवर भागने में कामयाब रहा। करनैलगंज कोतवाली में कार चालक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है।

व्हाटऐप चैनल से जुड़ें Join Now
टेलीग्राम चैनल से जुड़ें Join Now
गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें Follow

कोतवाली करनैलगंज क्षेत्र के सूबेदार पुरवा के रहने वाले राम सागर ने बताया कि उनका बेटा सत्यम (10) और गांव में रहने वाले विजय कुमार शुक्ल की तीन बेटियां शिवांजलि (10), शिवांशी (12) व तन्नू (6) चौरी चौराहे के पास स्थित कंपोजिट विद्यालय में पढ़ती थी। मंगलवार सुबह नौ बजे के करीब चारों बच्चे एक साथ स्कूल जा रहे थे। तभी गोंडा से लखनऊ की ओर जा रही बेकाबू कार ने चारों बच्चों को पीछे से कुचल दिया।

इस भयानक हादसे में सत्यम, शिवांजलि व उसकी बहन तन्नू की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि शिवांशी गंभीर रूप से घायल हो गई। यह भयानक हादसा होते ही आसपास के सभी लोग दौड़े, लेकिन चालक कार समेत भाग निकला।

हादसे की सूचना पर अपर पुलिस अधीक्षक शिवराज, सीओ मुन्ना उपाध्याय, कोतवाल सुधीर कुमार सिंह, खंड शिक्षा अधिकारी रियाज अहमद व स्कूल की प्रधानाध्यापिका डॉ. मधुलिका पांडेय मौके पर पहुंचीं। घायल शिवांशी को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया।

डीएम डॉ. उज्ज्वल कुमार व एसपी आकाश तोमर ने जिला अस्पताल पहुंचे और घायल शिवांशी का हाल जाना। वहीँ पुलिस ने कार को केशवपुर पहड़वा गांव से बरामद कर लिया है। सत्यम के पिता रामसागर शुक्ल ने करनैलगंज कोतवाली में कार चालक के खिलाफ केस दर्ज कराया है।

अपर पुलिस अधीक्षक शिवराज ने बताया कि पड़ताल में पता चला कि कार दिल्ली के रोहिणी इलाके के रहने वाले सत्तार अहमद की है। गाड़ी मालिक के जरिए चालक का पता लगाया जा रहा है।

पुलिस ने जब आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे की फूटेज खंगाले तो पता चला कि इस भयानक हादसे को अंजाम देने के बाद चालक कार लेकर कटरा मार्ग की ओर भागा है। सीसीटीवी फुटेज से कार का नंबर भी मिल गया। इसके बाद पुलिस ने कार को तलाशना शुरू किया।

इसी बीच कोतवाली नगर क्षेत्र के केशवपुर पहड़वा गांव के रहने वाले एक व्यक्ति ने पुलिस को फोन पर सूचना दी कि उसके घर के बाहर बने टिनशेड में कोई सफेद रंग की कार खड़ी कर गया है। जिसका नंबर दिल्ली का है। मौके पर फील्ड यूनिट की टीम के साथ पहुंची पुलिस ने कार से साक्ष्य एकत्र करने के बाद उसे कोतवाली ले आई है।

spot_img
- Advertisment -

ताज़ा ख़बरें