होमउत्तर प्रदेशभीषण हादसा: नशे में धुत कंटेनर ड्राईवर ने 3 को रौंदा, दो...

भीषण हादसा: नशे में धुत कंटेनर ड्राईवर ने 3 को रौंदा, दो लोगों की मौत

कन्नौज: जिले के छिबरामऊ कोतवाली क्षेत्र में लखनऊ से दिल्ली जा रहे कंटेनर ने जीटी रोड पर आम नगला गांव के सामने तीन लोगों को रौंद दिया। हादसे के बाद कंटेनर भी अनियंत्रित होकर पलट गया। इस दर्दनाक हादसे में दो पल्लेदारों की मौत हो गई। वहीं, चौकीदार को गंभीर बनी हुयी है और उसे राजकीय मेडिकल कॉलेज तिर्वा के लिए रेफर कर दिया गया। बताया जा रहा है कि चालक शराब के नशे में था.सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों पल्लेदारों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।  

क्षेत्र के ग्राम महमूदपुर खास रहने वाले सुनील बाथम, ग्राम कुंअरपुर बनवारी रहने वाले विपिन कुमार जाटव जीटी रोड पर आम का नगला गांव के सामने लता कोल्ड स्टोरेज में पल्लेदार है तथा ग्राम महमूदपुर कीरत निवासी सत्यपाल चौकीदारी करता हैं।

कंटेनर के चालक ने शराब के नशे में धुत होकर तेजी से चलाते हुए तीनों को रौंद दिया। हादसे के बाद तेज रफ्तार कंटेनर अनियंत्रित होकर पलट गया। इस हादसे में तीनों गंभीर रूप से घायल हो गए। तीनों को एबुलेंस से 100 शैया अस्पताल में भर्ती कराया गया। वहां चिकित्सकों ने सुनील व विपिन कुमार को मृत घोषित कर दिया और सत्यपाल को प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर हालत में राजकीय मेडिकल कॉलेज तिर्वा के लिए रेफर कर दिया।

हादसे के बाद मृतकों के परिजन अस्पताल पहुंच गए। इस संबंध में कोतवाल अजय कुमार पाठक ने बताया कि दोनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। मामले की रिपोर्ट दर्ज कराई जा रही है। मामले में जांच के आधार पर अग्रिम कार्रवाई की जाएगी।

Rojgar alert Banner
spot_img
- Advertisment -

ताज़ा ख़बरें