Homeउत्तर प्रदेशपत्नी को पति ने अपनी ही भेजी अश्लील फोटो, पत्नी न कर...

पत्नी को पति ने अपनी ही भेजी अश्लील फोटो, पत्नी न कर सकी बर्दास्त दे दी जान

मुरादाबाद: यूपी के मुरादाबाद जिले से एक हैरान कर देने वाला सामने आया है। यहां पर एक व्यक्ति ने अपनी ही अश्लील फोटो अपनी पत्नी को भेज दी। इससे आहत पत्नी ने जहर खाकर जान दे दी। बताया जाता है कि मुढा पांडेय की एसबीआई शाखा में तैनात पति ने फरीदपुर के संग्रह विभाग में लिपिक के पद पर तैनात पत्नी को अपनी ही अश्लील फोटो एक युवती के साथ भेज दी।

व्हाटऐप चैनल से जुड़ें Join Now
टेलीग्राम चैनल से जुड़ें Join Now
गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें Follow

बताया जाता है कि बैंक में कैशियर के पद पर तैनात पति ने अपनी ही पत्नी से 20 लाख रुपए की मांग करते हुए संग्रह विभाग में लिपिक के पद पर तैनात पत्नी को दूसरी शादी करने की धमकी दी। पत्नी ने पैसे देने से इनकार किया तो उसके व्हाट्सएप पर एक युवती के साथ अपनी ही अश्लील फोटो भेज दी।

अश्लील फोटो देखते ही खा लिया जहर

अश्लील फोटो देखते ही पत्नी इतनी परेशान हुई कि जहर खा लिया। दिल्ली के अस्पताल ले जाते समय महिला की मौत हो गई। पुलिस ने पति के साथ ही सास, ससुर, देवर, जेठ सहित छह लोगों के खिलाफ दहेज हत्या का मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

आरोप है शुक्रवार की शाम 7:00 बजे ऋषि ने अपनी पत्नी कृति अग्निहोत्री के व्हाट्सएप पर दूसरी लड़की के साथ आपत्तिजनक हालत में फोटो भेज दिए। यही नही उसने लड़की से शादी करने का फैसला सुना दिया। इसके बाद कृति डिप्रेशन में आ गई। उसने जहरीला पदार्थ खा लिया। हालत बिगडने के बाद परिवार वाले उसे बरेली के मिशन अस्पताल ले गये। जहां के डॉक्टरों ने गंभीर बताकर दिल्ली रेफर कर दिया।

परिवार के लोग कृति को दिल्ली एंबुलेंस से ले जा रहे थे लेकिन मुरादाबाद के पास उसने दम तोड़ दिया। मृतका के फौजी भाई अतुल कुमार अग्निहोत्री ने पति ऋषि अवस्थी, ससुर शंभू दयाल,सास अरुण लता, जेठ दीपक, देवर प्रवीण, पीयूष के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। कृति के डेढ़ माह का बेटा है। इंस्पेक्टर रामसेवक ने बताया कि आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

कई महीनों से पति से अलग रह रही थी कृति

फरीदपुर के संग्रह विभाग में लिपिक के पद पर तैनात कृति अग्निहोत्री कई माह से पति से अलग रह रही थी। वह शनिवार को ड्यूटी करने के बाद अपनी ससुराल सीतापुर चली जाती थी। वहीं मुंडा पांडे से उसका पति ऋषि भी पहुंच जाता था। पति का दूसरी लड़की से अवैध संबंधों का खुलासा होने के बाद वह डिप्रेशन में थी। पांच महीने से इसी को लेकर दोनों में झगड़ा चल रहा था। कृति पांच महीने से ससुराल नहीं गई थी।

लेखपाल भर्ती का चयन परिणाम घोषित, 7897 की किस्मत चमकी

spot_img
- Advertisment -

ताज़ा ख़बरें