Home उत्तर प्रदेश भीषण हादसा: यमुना एक्सप्रेस वे पर, कार सवार एक ही परिवार के...

भीषण हादसा: यमुना एक्सप्रेस वे पर, कार सवार एक ही परिवार के 7 लोगों की मौत

हरदोई: जिले में संड़ीला कोतवाली क्षेत्र के ग्राम सुंदरपुर टिकरा निवासी कार सवार एक ही परिवार के सात लोगों की सड़क हादसे में दर्दनाक मौत हो गई। जानकारी के अनुसार, शादी के कार्यक्रम होने के बाद पूरा परिवार शुक्रवार की रात 11 बजे अपनी कार से नोएडा के लिए निकला था। तभी मथुरा के थाना नौहझील के अंतर्गत यमुना एक्सप्रेस वे पर आगे चल रहे अज्ञात वाहन से टक्कर हो गई।

इस हादसे में 60 वर्षीय लल्लू उनकी 55 वर्षीय पत्नी शकुंतला, संजय व उनकी पत्नी निशा और उनका पुत्र कृष, भाई गोपाल के साथ ही नवदंपत्ति राजेश और उसकी दुल्हन नंदनी की मौके पर ही मौत हो गई। 

मिली जानकारी के अनुसार पिछले 10 वर्षों से 60 वर्षीय लल्लू पुत्र स्व. गंगादीन अपने छह पुत्रों के साथ नोएडा सेक्टर 93 में किराये पर रहते थे।  उनका परिवार मजदूरी कर जीवन यापन करता था। लल्लू के पुत्र राजेश की शादी 30 अप्रैल को हुई थी। उसके साथ ही लल्लू के पुत्र रामकरन की पुत्री मोनी की भी शादी दो मई को हुई थी। 

सभी 20 अप्रैल को अपने गांव सुंदर पुर आए थे। लल्लू के 6 लड़के थे, जिसमें उनके साथ तीन लड़के धीरज, राजेश, श्री गोपाल थे। उनका एक पुत्र राम बाबू अपने परिवार के साथ शुक्रवार की सुबह बस द्वारा नोएडा चला गया था। वहीं, राम, करन व राजू को अपने परिवार के साथ बाद में जाना था। वहीं, नंदनी बाराबंकी के मोहल्ला गांधीनगर की रहने वाली थी। मोनी की शादी ग्राम बगुआमऊ थाना कछौना से हुई है। 

पीएम मोदी और सीएम योगी ने जताया दुख 

पीएम मोदी ने कहा कि मथुरा में हुई सड़क दुर्घटना हृदयविदारक है। इस हादसे में जिन्होंने अपने प्रियजनों को खो दिया है, उनके प्रति मेरी गहरी संवेदनाएं। इसके साथ ही घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूं। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मृतकों के परिवार के प्रति संवेदना व्यक्त करते हुए जिला प्रशासन के अधिकारियों को घायलों का समुचित उपचार कराने के निर्देश दिए हैं।

मुख्यमंत्री योगी ने जताया दुख 

यमुना एक्सप्रेसवे पर हुए भीषण हादसे पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शोक व्यक्त किया है। मुख्यमंत्री ने मृतकों के परिवार के प्रति संवेदना व्यक्त करते हुए जिला प्रशासन के अधिकारियों को घायलों का समुचित उपचार कराने के निर्देश दिए हैं।

Most Popular

Auraiya: शिक्षक की पिटाई से दलित छात्र की मौत के बाद बवाल, चप्पे-चप्पे पर फोर्स तैनात, आज हुआ अंतिम संस्कार

औरैया: एक शिक्षक की पिटाई से छात्र की मौत के मामले में जिले में तनाव बना हुआ है। सोमवार रात हुए उपद्रव...

Taj Mahal: सुप्रीम कोर्ट ने दिया आदेश, कहा ताजमहल के 500 मीटर के दायरे में व्यावसायिक गतिविधियां तुरंत रोकें

आगरा: सुप्रीम कोर्ट ने एक बहुत ही अहम आदेश दिया है कहा है ताजमहल के 500 मीटर के दायरे में सभी व्यावसायिक...

 UP News: डीजीपी ने 31 अक्तूबर तक पुलिसकर्मियों की छुट्टियों पर लगाई रोक, यह है वजह!

उत्तर प्रदेश: भारत में त्योहारों का सीजन शुरू हो चूका है. आने वाले कुछ दिनों में दुर्गा पूजा, दशहरा, दीवाली और छठ...

हरदोई: आप लोग उसे छोड़ना मत प्लीज, हम उसके बिना जी नहीं सकते मर तो सकते है और सुसाइड नोट छोड़ झूल गई फंदे...

पिहानी/हरदोई: पिहानी कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में प्रेमी धोखा ने देने आहत युवती ने कमरे में फंदा लगाकर फांसी लगाकर जान...