Homeउत्तर प्रदेशUnnao Accident: एक्सप्रेस-वे पर दर्दनाक सड़क हादसा, 18 की मौत, रोड पर...

Unnao Accident: एक्सप्रेस-वे पर दर्दनाक सड़क हादसा, 18 की मौत, रोड पर लगा लाशों का अम्बार

Unnao Accident: उत्तर प्रदेश के उन्नाव जिले में बुधवार सुबह लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस-वे पर बेहटा मुजावर थाना क्षेत्र के गढ़ा गांव के सामने भीषण सड़क हादसा हुआ। तेज रफ़्तार डबल डेकर बस अनियंत्रित होकर एक दूध के टैंकर से टकरा गई। इस दर्दनाक हादसे में 18 यात्रियों की मौत हो गई, जबकि लगभग 2 दर्जन यात्री घायल हो गए हैं। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है। 

मिली जानकारी के अनुसार, डबल डेकर बस (UP95-T-4720) बिहार के शिवगढ़ से राजधानी दिल्ली जा रही थी। जैसे ही स्लीपर बस लखनऊ-आगरा एक्सप्रेसवे पर बेहटा मुजावर थाना इलाके में हवाई पट्टी पर पहुंची तो दूध से भरे टैंकर में भिड़ गई। टक्कर इतनी जोरदार थी कि बस के परखच्चे उड़ गए। जिस जगह पर हादसा हुआ, वहां लाशों का ढेर लग गया। सड़क पर लाश ही लाश दिखाई दे रहीं थीं। मौके पर चीख-पुकार मच गई।

Unna1o

शुरुआती जांच में पता चला है कि बस की स्पीड बहुत अधिक थी। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया स्लीपर बस की स्पीड अधिक थी जिसके कार अनियंत्रित होकर टैंकर से टकराई थी. 

उन्नाव के डीएम गौरांग राठी ने बताया दिल्ली जा रही एक निजी बस में लगभग 57 यात्री सवार थे। सुबह 5:15 बजे बस की दूध के कंटेनर से टक्कर होने से 18 लोगों की मौत हो गई और 19 अन्य घायल हो गए। करीब 20 लोग सुरक्षित हैं, जिन्हें दिल्ली भेजा जा रहा है। छह लोगों को ट्रॉमा सेंटर रेफर किया गया है।

Latest Hardoi News के लिए क्लिक करें..

यह भी पढ़ें –

spot_img
- Advertisment -

ताज़ा ख़बरें