HomeहरदोईHardoi News: हरदोई में बेकाबू बस झोपड़ी में घुसी, 4 लोगों की...

Hardoi News: हरदोई में बेकाबू बस झोपड़ी में घुसी, 4 लोगों की मौत, 6 घायल

Hardoi News: उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले में सवारी से भरी बस अनियंत्रित होकर सड़क किनारे बनी एक झोपड़ी में घुस गई. इस हादसे में चार लोगों की मौत हो गई है. वहीं 6 से अधिक लोग बुरी तरह घायल हैं, जिनमें से तीन की हालत नाजुक बताई जा रही है. बताया गया हादसे के समय घर के लोगों के अलावा उनके घर मेहमान भी आए हुए थे, जो इस हादसे के शिकार हो गए.

घटना की सूचना मिलते ही सीओ सहित इलाके की पुलिस मौके पर पहुंची. जेसीबी से बस और मलवा हटवाया गया और घायलों के उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेजा गया.

बताया जा रहा है कि माधोगंज थाना क्षेत्र के सिखवापुर गांव में सवारी से भरी बस की स्टीयरिंग फेल होने की वजह से वह बेकाबू हो गयी और और लोगों को रौंदते हुए सड़क किनारे बनी झोपड़ी में जा घुसी. इस हादसे में चार लोगों की मौत हो गई है. वहीं 6 से अधिक लोग बुरी तरह घायल हैं, जिनमें से तीन की हालत नाजुक बताई जा रही है.

हादसे की सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने रेस्क्यू ऑपरेशन चलाकर सभी को बाहर निकाला और अस्पताल पहुंचाया. जहां डॉक्टरों ने नन्हकी पत्नी अलाउद्दीन, आयशा पत्नी उस्मान, सुफियान पुत्र शफी मोहम्मद, मोमिना पत्नी अली रजा को मृत घोषित कर दिया.

बता दें कि अभी कुछ दिन पहले ही इसी रोड पर सड़क किनारे रह रहे लोगों पर डंपर चढ़ गया था, जिसमें आठ लोगों की मौत हो गई थी. बावजूद इसके कोई सबक नहीं लिया गया जिसके बाद यहां एक और हादसा हो गया.

Latest Hardoi News के लिए क्लिक करें..

यह भी पढ़ें –

spot_img
- Advertisment -

ताज़ा ख़बरें