HomeहरदोईHardoi News: लेखपाल और कानूनगो से महिला ने की मारपीट, 9 लोगों...

Hardoi News: लेखपाल और कानूनगो से महिला ने की मारपीट, 9 लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज

Hardoi News: हरदोई में मेड़बंदी करने गए लेखपाल और कानूनगो के साथ एक महिला ने मारपीट की। इस मारपीट का वीडियो भी सामने आया है। घटना के बाद 9 लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज हुई है। घटना कासिमपुर थाना क्षेत्र के दुलारपुर आंट गांव की है। पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू कर दी।

हरदोई शहर कोतवाली के कस्बा सराय थोक के रहने वाले कानूनगो राघवेंद्र मिश्रा ने बताया कि एसडीएम के आदेश पर कासिमपुर थाना क्षेत्र के ग्राम दुलारपुर आंट में भगौती प्रसाद और रामकिशोर के खेत पर लेखपाल गिरजाशंकर के साथ मेडबंदी के लिए गए थे। इसी दौरान पैमाइश के दौरान भगौती और रामकिशोर के विपक्षी फूलमियां, इजहार अली, सानिया, सायमा, अनीशा, मासूक अली, अकील, कमालूद्दीन और काटिया निवासी दुलरपुर आंट थाना कासिमपुर मौके पर आ गए।

इन सभी ने सरकारी काम में बाधा डालते हुए कानूनगो और उनके साथी लेखपाल गिरजाशंकर के साथ गाली गलौज करते हुए लाठी डंडों से मारपीट करने लगे। बचाने के लिए आए भगौती के साथ भी सभी लोग मारपीट करने लगे। जब मौके पर कई लोगों ने बीच बचाव किया तो विपक्षी गाली गलौज कर जान से मारने की धमकी देते हुए वहां से चले गए।

इस घटना का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इसमें एक महिला राजस्व निरीक्षक (कानूनगो) पर थप्पड़ चलाती नजर आ रही है। कासिमपुर थानाध्यक्ष रामलखन ने बताया की सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है। आरोपियों को जल्द ही गिरफ्तार किया जायेगा।

Latest Hardoi News के लिए क्लिक करें..

यह भी पढ़ें –

spot_img
- Advertisment -

ताज़ा ख़बरें