HomeहरदोईHardoi News: हरदोई में पुलिस ने पिकअप डाला लूटने वाले 3 लुटेरों...

Hardoi News: हरदोई में पुलिस ने पिकअप डाला लूटने वाले 3 लुटेरों को किया गिरफ्तार

Hardoi News: हरदोई पुलिस ने नगदी व पिकअप डाला लूटने वाले 3 लुटेरों को गिरफ्तार किया है। साथ ही लूट की नकदी और डाला भी बरामद कर लिया है। पुलिस ने सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। लुटेरों ने पुलिस को बताया कि उन्होंने एक पिकअप खरीदा था जिसकी किस्त वो चुका नहीं पा रहे थे जिसके चलते ही उन्होंनेलूट की वारदात को अंजाम दिया था।

एएसपी नृपेंद्र कुमार ने बताया कि 2 जुलाई को जनपद उन्नाव के ग्राम पेशारी थाना आसीवन के रहने वाले प्रशान्त अपने पिकअप से ग्राम सनई से दुध लेकर सण्डीला प्लान्ट जा रहा था। जहां सनई गांव से लगभग एक किलोमीटर आगे लुटेरों ने पिकअप डाला को रुकवाकर प्रशांत को बंधक बनाया और नगदी व पिकअप डाला लेकर मौके से फरार हो गए थे।

स्थानीय पुलिस तुरंत एक्शन में आई और जांच पड़ताल के बाद ग्राम गोसवा से बारीवन वाले मार्ग पर स्थित जंगल से तीन लुटेरों को गिरफ्तार कर लिया लेकिन एक आरोपी मौका पाकर फरार हो गया। पकड़े गए आरोपियों में सोनू पुत्र अशोक (18) निवासी मोहल्ला मण्डई संडीला, वसीम (22) निवासी तेदवारी अतरौली और वीरेन्द्र पुत्र हरिपाल (28) निवासी ग्राम गोवार थाना औरास जनपद उन्नाव है। जिनके पास से पुलिस ने लूटे गए पिक अप डाला, 55 हजार की नकदी, 17 दूध की केन व 02 मोटरसाइकिल बरामद की है।

एएसपी नृपेंद्र ने बताया आरोपियों ने पिकअप डाला में लदे दूध को थाना संडीला स्थित मजहर ढाबा के पास दूध डेयरी पर आरिफ नामक व्यक्ति को बेच दिया था। कुछ दूध की कैनों को भी दे दिया था। जिससे आरोपियों को 66 हजार रुपये मिले थे।

पुलिस ने दूध और केन के खरीदार दुगई थाना संडीला निवासी आरिफ को भी गिरफ्तार कर लिया। साथ ही डेरी से लूट की आठ कैनों को बरामद किया है। एएसपी ने बताया लुटेरों ने एक पिकअप खरीदा था जिसकी EMI वो चुका नहीं पा रहे थे, जिसके चलते उन्होंने लूट की वारदात को अंजाम दिया था।

Latest Hardoi News के लिए क्लिक करें..

यह भी पढ़ें –

spot_img
- Advertisment -

ताज़ा ख़बरें