HomeहरदोईHardoi news: अनियंत्रित बस खंती में पलटी, 2 की मौत, चार की...

Hardoi news: अनियंत्रित बस खंती में पलटी, 2 की मौत, चार की हालत गंभीर

Hardoi news: हरदोई जिले के कछौना कोतवाली क्षेत्र में लखनऊ-पलिया हाईवे पर एक प्राइवेट और रोडवेज बस एक दूसरे को साइड देने के दौरान अनियंत्रित हो गईं। प्राइवेट बस सड़क किनारे खंती में पलट गई। इस हादसे में बस में सवार दो लोगों की मौत हो गई, जबकि 35 यात्री घायल हो गए। चार लोगों को गंभीर हालत में सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र से जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है।

लखनऊ से हरदोई के लिए एक प्राइवेट बस मंगलवार देर शाम सवारियां लेकर निकली थी। बताया जा रहा है बस में लगभग 45 यात्री सवार थे। उधर दूसरी तरफ जनरथ बस हरदोई से लखनऊ जा रही थी । कछौना कोतवाली क्षेत्र में बघुआमऊ चौराहा के निकट दोनों बसें आमने-सामने आ गईं। एक दूसरे को बचाने के प्रयास में प्राइवेट बस सड़क किनारे खंती में पलट गई। बस पलट जाने से चीख पुकार मच गई।

इस हादसे में कछौना कोतवाली क्षेत्र के पतसेनी रहने वाले 35 श्रीकृष्ण और बघौली के रहने वाले 33 वर्षीय शैलेंद्र को मृत घोषित कर दिया गया। बघौली थाना क्षेत्र के महरी गांव के अशोक त्रिपाठी, शहर कोतवाली क्षेत्र के चांद बेहटा रहने वाले छोटेलाल, कछौना के मोहल्ला इस्लामनगर रहने वाले सुल्तान और कासिमपुर थाना क्षेत्र के हेवली रहने वाले सुधीर गुप्ता को गंभीर हालत में सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र कछौना से जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है। अपर पुलिस अधीक्षक पूर्वी नृपेंद्र मौके पर पहुंच गए और राहत कार्यों की जानकारी ली।

Latest Hardoi News के लिए क्लिक करें..

यह भी पढ़ें –

spot_img
- Advertisment -

ताज़ा ख़बरें