Home उत्तर प्रदेश UP News: शिक्षक की गन्दी हरकतों से परेशान 9 छात्राओं ने छोड़ा...

UP News: शिक्षक की गन्दी हरकतों से परेशान 9 छात्राओं ने छोड़ा स्कूल

मुरादाबाद: एक सरकारी स्कूल के शिक्षक की शर्मनाक हरकत से परेशान 9 छात्राओं ने स्कूल जाना छोड़ दिया है. परिजनों ने जब अपनी बेटियों से स्कूल न जाने की वजह पूछी, तो उनके पैरों तले जमीन खिसक गई. छात्राओं ने बताया कि वो शिक्षक की गंदी हरकतों से बेहद परेशान हैं. इसकी वजह से उनका स्कूल जाने का मन नहीं करता है.

परिजनों ने तुरंत ही इसकी शिकायत थाने में दर्ज कराई. आरोपी शिक्षक इश्त्याक अहमद फरार बताया जा रहा है. पुलिस उसकी तलाश कर रही है. मामला थाना ठाकुरद्वारा के गांव बोवदवाला मझरा का है. यहां रहने वाले 9 लोगों ने थाने में जाकर आरोपी शिक्षक के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई. 

परिजनों ने पुलिस को बताया, “उनकी बच्चियां गांव के जूनियर हाईस्कूल में पढ़ती हैं और कई दिनों से स्कूल नहीं जा रहीं. जब उन्होंने स्कूल न जाने का कारण पूछा, तो उन्होंने बताया कि स्कूल का टीचर इश्त्याक उनके साथ अश्लील हरकतें करता है”. 

शुरुआत में परिजनों को लगा कि स्कूल न जाने के चक्कर में बच्चियां बहाने बना रही हैं. मगर, जब एक साथ कई छात्राओं ने टीचर की शिकायत की, तो सभी परिजन स्कूल पहुंचे. तब तक मामले की जानकारी मिलने के बाद आरोपी शिक्षक फरार हो चुका था. 

छात्राओं का एक वीडियो भी सामने आया है, जिसमें छात्राएं टीचर इश्त्याक द्वारा क्लास में की गईं गंदी हरकतों के बारे में बता रही हैं. पुलिस ने संगीन धाराओं में मुकदमा दर्ज कर आरोपी टीचर की तलाश शुरू कर दी है. इस मामले पर एसपी देहात संदीप कुमार मीणा का कहना है कि मामले की गंभीरता से जांच की जा रही है. जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

- Advertisement -

लेटेस्ट

Hardoi: सहिजना गांव में जमकर चले लाठी-डंडे; 4 लोग घायल

हरदोई: दो पक्षों के बीच जमकर ईंट पत्थर चलने के साथ ही जमकर लाठी-डंडे भी चली। मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर...

भूकंप से तबाही, 3400 से ज्यादा लोगों की मौत, तुर्किये में 7 दिन का राष्ट्रीय शोक

तुर्किये और सीरिया समेत 4 देशों में भूकंप ने भारी तबाही मचाई है। भूकंप के कारण कई इमारतें जमींदोज हो गईं। रिक्टर पैमाने...

Hardoi: सवायजपुर SDM बाल- बाल बचे, अज्ञात वाहन ने पीछे से मारी थी टक्कर

हरदोई : सीतापुर जिले हरगांव थाना क्षेत्र में सुबह के समय कोहरे के कारण एक अज्ञात वाहन ने SDM के वाहन में...

भविष्य में नैमिषारण्य भव्य और दिव्य नजर आएगा, पर्यटन विभाग ने तैयार किया मेगा प्लान, जाने क्या होंगें बदलाव

नैमिषारण्य/सीतापुर: 88 हजार ऋषि-मुनियों की तपोस्थली नैमिषारण्य बहुत जल्द भव्य और दिव्य नजर आएगी। नैमिषारण्य की सभी सरकारी व निजी इमारतों को...