Homeउत्तर प्रदेशUP News: दिनदहाड़े हिस्ट्रीशीटर की गोली मारकर हत्या, कुल्हाड़ी से काटी गर्दन

UP News: दिनदहाड़े हिस्ट्रीशीटर की गोली मारकर हत्या, कुल्हाड़ी से काटी गर्दन

UP News: यूपी के फिरोजाबाद में शनिवार को एक हिस्ट्रीशीटर की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी गई। गोली मारने के बाद हमलावरों ने कुल्हाड़ी से गर्दन पर कई वार किए। दिनदहाड़े हुई वारदात से क्षेत्र में अफरातफरी माहौल हो गया। सूचना मिलते ही पुलिस के अधिकारी टीम के साथ घटनास्थल पर पहुंचे। उन्होंने घटनास्थल का जांच करते हुए जानकारी जुटाई। पुरानी रंजिश में हत्या किए जाने की आशंका जताई जा रही है। 

व्हाटऐप चैनल से जुड़ें Join Now
टेलीग्राम चैनल से जुड़ें Join Now
गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें Follow

फिरोजाबाद के सिरसागंज थाना क्षेत्र के सोथरा रोड पर दिनदहाड़े यह वारदात हुई। नगला खंगर थाना क्षेत्र के नगला गुलाल गांव रहने वाला कमलेश (50) हिस्ट्रीशीटर बदमाश था। शनिवार की शाम लगभग 3 बजे सोथरा रोड पर उसे दिनदहाड़े गोली मार दी गई। बदमाशों ने हिस्ट्रीशीटर को दो गोलियां मारी। वह जीवित न बचे इसके लिए गोली मारने के बाद कुल्हाड़ी से गर्दन पर कई वार किए। इससे कमलेश लहूलुहान होकर वहीं गिर गया और मौके पर ही मौत हो गयी।

बदमाश वारदात को अंजाम देने के बाद फरार हो गए। दिनदहाड़े हुयी हत्या से क्षेत्र में अफरातफरी मच गई। सूचना पर एसपी देहात कुंवर रणविजय सिंह, सीओ प्रवीन कुमार और थाना प्रभारी वैद्यनाथ सिंह पुलिस टीम के साथ पहुंचे। उन्होंने घटनास्थल का निरीक्षण करके जानकारी ली। पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी है।

Latest UP News के लिए क्लिक करें..

यह भी पढ़ें –

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

spot_img
- Advertisment -

ताज़ा ख़बरें