HomeमनोरंजनBig Boss16: बिग बॉस 16 की पहली कन्फर्म कंटेस्टेंट हुई, मिस...

Big Boss16: बिग बॉस 16 की पहली कन्फर्म कंटेस्टेंट हुई, मिस इंडिया रनर अप मान्या सिंह

spot_img
spot_img

सलमान खान का सबसे विवादित शो ‘बिग बॉस 16’, एक अक्टूबर से शुरू होने वाला है. जैसे-जैसे शो की टेलीकास्ट की एक अक्टूबर डेट पास आ रही है. वैसे -वैसे कंटेस्टेंट के नाम सामने आ रहे है. बताया जा रहा है मिस इंडिया रनरअप मान्या सिंह ‘बिग बॉस 16’ के शो के लिए कन्फर्म हो चुकी हैं.

यह भी पढ़ें: Pixel 7, और Pixel 7Pro स्मार्टफोन्स भारत में होंगे लॉन्च, google ने किया एलान

बिग बॉस शुरू से ही अपने आप में बहुत बड़ा कॉन्ट्रोवर्शियल शो बना हुआ है. शो में कंटेस्टेंट्स के बीच होने वाले टास्क और लड़ाई प्रशंशको के बीच काफी चर्चित रहती हैं. हालांकि, अब तक यह कन्फर्म नहीं हो पाया है कि इस बार कौन-कौन इस शो में आने वाला है, लेकिन मन जा रहा है कि मिस इंडिया रनर अप मान्या सिंह इस शो के लिए कन्फर्म हो गयी हैं. 

बिग बॉस 16 में मान्या सिंह ग्लैमर का तड़का लगाती नजर आने वाली हैं, यह तो तय हो गया है. हालांकि सलमान खान द्वारा यह कन्फर्मेशन न्हीआया है कि मान्या सिंह शो में नजर आएंगी या नहीं, लेकिन सूत्रों से यह बात सामने आ रही है कि वह कन्फर्म हैं.

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो मान्या सिंह गरीब परिवार से ताल्लुक रखती हैं. उनके पिता एक ऑटो ड्राईवर हैं. बहुत कम उम्र में मान्या सिंह ने काफी कुछ अचीव कर लिया है. कुछ दिनों पहले ही मान्या सिंह ने अपने माता- पिता के लिए नया घर खरीदा है. 

बिग बॉस 16 के लिए 1000 करोड़ फीस ले रहे Salman Khan

कुछ दिनों से यह खबरें थी कि सलमान खान इस बार 1000 करोड़ रुपये बिग बॉस 16 शो में फीस के तौर पर ले रहे हैं. लेकिन हम आपको बता दें कि ये खबर सरासर गलत है. सलमान खान को शो के लिए 1000 करोड़ रुपये नहीं बल्कि पिछले सीजन के 350 करोड़ रुपये से भी कम अमाउंट ले रहे हैं. 

spot_img
- Advertisment -spot_img

ताज़ा ख़बरें