Homeहरदोईबेसमेंट की खुदाई के दौरान पड़ोसी का 2 मंजिला मकान भरभरा कर...

बेसमेंट की खुदाई के दौरान पड़ोसी का 2 मंजिला मकान भरभरा कर गिरा

spot_img
spot_img

हरदोई। बावन रोड पर एक मकान भरभरा कर गिर गया। गनीमत यह रही कि कोई हताहत नहीं हुआ है. बताया जा रहा है कि मकान के पास बेसमेंट के लिए नीव खोदी जा रही थी। घर में रहने वाले परिवार ने बेसमेंट बनवाने के लिए मना किया लेकिन खुदाई का कार्य बंद नही हुआ।

बेसमेंट की खुदाई के दौरान पूरा दो मंजिला घर ताश के पत्तों की तरह दह गया। घर का पूरा सामान मलबे में दब गया । घर के साथ ही लाखों का सामान मलबे में बर्बाद हो गया। बेसमेंट की खुदाई करने वाले हुए मौके से फरार हो गए । सूचना मिलते ही मौके पर शहर कोतवाल संजय पांडेय भारी पुलिसबल के साथ पहुंचे गए। परिवार वालों का रो रोकर बुरा हाल हो गया है। परिवार अब यह नहीं समझ पा रहा है कि अब वह रहेगा कहाँ।

पीड़ित पिंकी ने बताया कि वह मकान में थी कि अचानक मकान खिसकने की आवाज हुई, वह परिवार के साथ घर से भागी लेकिन इसी दौरान उसका कुत्ता घर मे रह गया जिसे जान पर खेलकर उसके पिता ने बचाया।

पिंकी ने बताया कि उसके सारे शैक्षिक दस्तावेज के साथ जरूरी कागजात, ज्वैलरी, पैसे व घर का सामना तहस नहस हो गया है। पिंकी ने बेसमेंट खुदवाने वालों पर कड़ी कार्यवाही करने व उसके नुकसान की भरपाई की मांग की है।

एसपी राजेश द्विवेदी ने बताया अजय प्रताप सिंह का मकान है उसके बगल में सोनू त्रिवेदी अपना मकान बना रहे थे न्यू खोदने के दौरान दो मंजिल घर भरभरा कर गिर गया है। जाँच कर कार्यवाही की जाएगी.

spot_img
- Advertisment -spot_img

ताज़ा ख़बरें