Home फर्रुखाबाद शोहदे ने मांगा मोबाइल नम्बर, लड़िकयों ने दिए लात घूसे और चप्पल

शोहदे ने मांगा मोबाइल नम्बर, लड़िकयों ने दिए लात घूसे और चप्पल

फर्रुखाबाद: शोहदे ने कभी सोचा भी नहीं होगा कि वह मोबाइल न० मांगेगे और बदले में लड़कियां लात घूसे और चप्पल देगीं, लेकिन ऐसा हुआ फर्रुखाबाद जिले में. कोचिंग से लौट रहीं छात्राओं ने मोबाइल नंबर मांगने पर शोहदे की जमकर पिटाई कर दी।

वहीं शोहदे को सबक सिखाने का वीडियो वायरल होने पर छात्राओं की जमकर सराहना हो रही है। सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो रेलवे रोड स्थित सिंधी कॉलोनी क्षेत्र का बताया जा रहा है।

Rojgar alert Banner

मौके पर मौजूद लोगों के- अनुसार, कुछ छात्राएं पास के ही मोहल्ले से कोचिंग पढ़कर लौट रही थीं। उसी समय बाइक सवार एक लडकें ने कुछ छात्राओं से मोबाइल नंबर मांगा। पहले तो छात्राओं ने ध्यान नहीं किया, मगर बार-बार कहने पर उनमे से तीन छात्राएं बर्दास्त नहीं कर पाई।

उन्होंने शोहदे को पकड़ लिया और लात-घूंसों से पिटाई कर दी। इसी दौरान किसी ने वीडियो बना लिया। शोहदे की पिटाई मोहल्ले वाले खड़े देख रहे हैं। वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद लोग बेटियों की बहादुरी की सराहना कर रहे हैं।

लोगों का कहना है कि लड़कियों ने जो किया वह सही है। वहीं, पुलिस का कहना है कि मामले की जानकारी नहीं है। तहरीर मिलने पर कार्रवाई की जाएगी।

- Advertisement -
ezgif.com gif maker 41

लेटेस्ट

ट्रक ने बाइक सवार को कुचला, युवक की मौके पर ही हुई मौत

हरदोई: पिहानी मार्ग पर कुइयां-पुरेला गांव के बीच में ट्रक की टक्कर लगने से बाइक सवार की मौत हो गई। वहीं हादसे...

दोहरे हत्याकांड में 5 आरोपित गिरफ्तार, एक मुठभेड़ में घायल

Hardoi: मझिला में बुधवार को पूर्व प्रधान के पुत्र और प्रधान के भतीजे की सनसनीखेज हत्याकांड में पांच आरोपित शनिवार को पुलिस...

आशुलिपिक पद हेतु करे आवेदन, जाने कहाँ से मिलेंगे आवेदन पत्र

Hardoi: स्थाई लोक अदालत मे रिक्त आशुलिपिक के पद के लिए आवेदन माँगा गया है. सचिव जिला विधिक सेवा प्राधिकरण हरदोई मा0...

उत्तर प्रदेश विकास, उद्योग एवं रोजगार के क्षेत्र में नई ऊंचाई छू रहा हैः-जेपीएस राठौर

हरदोई/HDI Bharat: उत्तर प्रदेश सरकार के सुशासन, विकास एवं रोजगार के सफलता पूर्वक छः वर्ष पूर्ण होने पर स्थानीय रसखान प्रेक्षागृह में...