Homeकानपुरअंतर्राष्ट्रीय चरस तस्कर गैंग के 3 सदस्य गिरफ्तार, एक करोड़ की चरस...

अंतर्राष्ट्रीय चरस तस्कर गैंग के 3 सदस्य गिरफ्तार, एक करोड़ की चरस बरामद

कानपुर: ग्रीन पार्क स्टेडियम से एफटीएफ और कोतवाली पुलिस की संयुक्त टीम ने अंतर्राष्ट्रीय चरस तस्कर गैंग के तीन सदस्यों को 16.5 किग्रा चरस संग गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने तीनों आरोपियों को अदालत में पेश किया। जहां से उन्हें 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।

डीसीपी पूर्वी शिवाजी शुक्ला ने बताया कि मुखबिर ने सूचना दी कि बुधवार को नशीले पदार्थ की एक खेप कार से कानपुर देहात को शहर में सप्लाई करने के लिए नेपाल से कानपुर लाया जा रहा है। सूचना मिलते ही हरकत में आई एसटीएफ की कानपुर यूनिट और कोतवाली पुलिस की संयुक्त टीम ने ग्रीन पार्क स्टेडियम के पास चेकिंग के दौरान एक कार में लगे साउंड स्पीकर से 16.5 किग्रा चरस बरामद हुई।

तस्करी करते पकड़े गए अमित कुमार, शिवम कश्यप और सूरज कुमार कानपुर देहात के रसूलाबाद के रहने वाले है। आरोपियों के खिलाफ कोतवाली थाने में रिपोर्ट दर्ज किया है।

पूछताछ में तीनो तस्करों ने बताया कि कानपुर देहात के सिठउपुरवा रहने वाले रामबीर उर्फ बउआ ने नेपाल से चरस मंगवाई थी। नेपाल का रहने वाला अमन पहाड़ी नाम का व्यक्ति उन्हें झकरकटी बस स्टैंड पर चरस डिलीवर करता है।

इसके बाद वह चरस को कार के साउंड स्पीकर में रखकर रामबीर को पहुंचता हैं। इसकी बदले में वह रुपये लेते हैं। रामवीर चरस को शहर और कानपुर देहात के क्षेत्रों में बेंचता है। तस्करों ने बताया ग्रीनपार्क के पास तीनों रामवीर का इंतजार कर रहे थे। तभी पुलिस टीम ने उन्हें दबोच लिया।

spot_img
- Advertisment -

ताज़ा ख़बरें