Home अयोध्या मुठभेड़ में पुलिस पर फायरिंग कर भाग रहे बदमाशों के पैर में...

मुठभेड़ में पुलिस पर फायरिंग कर भाग रहे बदमाशों के पैर में लगी गोली, गिरफ्तार

अयोध्या: बीकापुर कोतवाली क्षेत्र के खजुरहट रोड के शेरपुर पारा मोड़ पर बुधवार की रात करीब 12 बजे पुलिस और स्वाट टीम ने मुठभेड़ में फायरिंग कर भाग रहे दो बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया। इस दौरान जवाबी कार्रवाई में दोनों बदमाशों के पैर में गोली लगी है।

पुलिस क्षेत्राधिकारी सत्येंद्र भूषण त्रिपाठी ने बताया कि मुठभेड़ के दौरान मोटर साइकिल सवार अभियुक्तों में ओमप्रकाश बरवार पुत्र निबरे निवासी बलदु का पुरवा मजरे बनगई थाना धानेपुर जनपद गोंडा के दोनों पैर में गोली लगी है जबकि दूसरे अभियुक्त रामबक्श बरवार पुत्र बलेसर निवासी दुल्हापुर बनकट थाना धानेपुर जनपद गोंडा के बाएं पैर में गोली लगी है।

इस दौरान दो अभियुक्त बाबादीन पुत्र जगदम्बा निवासी दुल्हापुर बनकट थाना धानेपुर जनपद गोंडा व रवि पुत्र रामू निवासी बलदु का पुरवा थाना धानेपुर जनपद गोंडा अंधेरे का लाभ उठाकर मौके से भागने में सफल हो गए। अभियुक्तों के पास से दो 315 बोर तमंचा, चार खोखा कारतूस व तीन जिंदा कारतूस 315 बोर तथा एक डिस्कवर मोटर साइकिल बरामद हुई।

गिरफ्तार दोनों अभियुक्तगण बरामद मोटरसाइकिल से अपने फरारशुदा साथियों के साथ सुल्तानपुर से अयोध्या की तरफ आ रहे थे। जिन्हें पुलिस टीम द्वारा मुखबिर की सूचना पर चेकिंग संदिग्ध होने के कारण थाना बीकापुर अंतर्गत खजुरहट चौराहे के पास रोकने का प्रयास किया गया तो अभियुक्तों द्वारा जान से मारने की नीयत से पुलिस टीम पर फायरिंग की और बीकापुर रोड की तरफ भागने लगे।

जिन्हें पुलिस टीम द्वारा घेराबंदी करते हुए शेरपुर पारा मोड़ के पास आत्मसमर्पण हेतु कहा गया लेकिन अभियुक्तगण पुलिस टीम पर फायरिंग करते रहे। बताया कि पुलिस मुठभेड़ में गिरफ्तार किए गए आरोपियों की कोतवाली बीकापुर व महराजगंज से हुई लूट के मामलों में पुलिस को तलाश थी।इसके अतिरिक्त अभियुक्तों द्वारा जनपद प्रयागराज, प्रतापगढ़, बहराइच व चित्रकूट जनपद में कई घटनाओं को अंजाम दिया है। पूर्व में भी जनपद गोंडा, बहराइच, बलरामपुर, चित्रकूट, देवरिया व प्रयागराज में जेल जा चुके है।

Most Popular

Hardoi News: विकास कार्यों का राज्यमंत्री रजनी तिवारी ने किया लोकार्पण

विपुल मिश्रापिहानी/हरदोई: उच्चशिक्षा राज्य मंत्री रजनी तिवारी ने ब्लाक कार्यालय पर क्षेत्र पंचायत द्वारा कराए गए विकास कार्यों का लोकार्पण किया। कार्यक्रम...

Hardoi News: शादी का झांसा देकर छात्रा का शारीरिक शोषण करने का आरोप,रिपोर्ट दर्ज

कछौना/हरदोई: कोतवाली क्षेत्र के एक युवक पर छात्रा ने शादी का झांसा देकर शारीरिक शोषण करने का आरोप लगाया। पीड़िता की तहरीर...

WhatsApp : व्हाट्सएप ने 2.38 करोड़ खातों पर लगाई रोक

50 करोड़ से ज्यादा भारतीय व्हाट्सएप इस्तेमाल करते हैं। 2011 की जनगणना के लिहाज से देखें तो 108 करोड़ की वयस्क आबादी...

निरीक्षक, उपनिरीक्षक सहित 7 का तबादला, रंन्धा सिंह थानाध्यक्ष बेहटा गोकुल तो ओम प्रकाश सिंह बने थानाध्यक्ष सुरसा

हरदोई: एसपी ने तीन निरीक्षक व चार उपनिरीक्षकों का तबादला किया है। कानून व्यवस्था अधिक सुदृढ़ बनाए रखने को लेकर एसपी ने निरीक्षक,...
close