Home देश Andhra Pradesh: पूर्व CM चंद्रबाबू नायडू की सभा में भगदड़; महिला समेत...

Andhra Pradesh: पूर्व CM चंद्रबाबू नायडू की सभा में भगदड़; महिला समेत 7 लोगों की मौत

आंध्र प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और तेलुगु देशम पार्टी के प्रमुख चंद्रबाबू नायडू की नेल्लोर जिले के कुंदुकुर में आयोजित जनसभा में भगदड़ मचने की खबर मिली है। मिली जानकारी के अनुसार इस हादसे में अभी तक सात लोगों की मौत हो गई है। कई लोग घायल बताए जा रहे हैं।

जानकारी के मुताबिक, इस हादसे में घायल लोगों को आनन-फानन में अस्पताल पहुंचाया गया। इनमें से पांच लोगों को डॉक्टर्स ने मृत घोषित कर दिया। उसके कुछ समय बाद दो अन्य लोगों को मृत घोषित कर दिया गया। अभी घायलों में भी दो की हालत नाजुक बताई जा रही है।

पुलिस ने बताया है, पूर्व मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू की जनसभा के दौरान कार्यकर्ताओं के बीच हाथापाई हुई थी, जिसके बाद जनसभा में भगदड़ मच गई। इस दौरान तेलुगु देशम पार्टी के सात कार्यकर्ताओं की मौत हो गई है।

मिली जानकारी के अनुसार नेल्लोर जिले के कंदुकुर में बुधवार को एक नहर में गिरने से एक महिला समेत सात लोगों की मौत हो गई। आठ लोग घायल बताये जा रहे। यह हादसा उस समय हुआ, जब चंद्रबाबू नायडू वहां एक रोड शो को संबोधित कर रहे थे।

प्रारंभिक सूचना के आधार पर उन्होंने बताया कि बैठक स्थल पर बड़ी संख्या में लोग जमा हो गए और बैठक के दौरान लोगों के बीच कुछ धक्का-मुक्की भी हुई, जिससे भगदड़ जैसी स्थिति पैदा हो गई। चंद्रबाबू नायडू ने तुरंत सभा रद्द कर दी और मृतकों के परिजनों को 10 लाख रुपये देने की घोषणा की। उन्होंने पार्टी नेताओं से घायलों का बेहतर इलाज सुनिश्चित करने को भी कहा।

- Advertisement -

लेटेस्ट

21 हजार का चेक, टैबलेट और प्रशस्ति पत्र पाकर मेधावी छात्र/छात्रायें हुए गदगद

हरदोई: "परीक्षा पे चर्चा" कार्यक्रम को आज सम्पूर्ण जनपद के माध्यमिक विद्यालयों मे देखा गया। जिसमे प्रधानमंत्री ने छात्र/छात्राओं को परीक्षा से...

मंत्री नितिन अग्रवाल ने 74वें गणतंत्र दिवस पर किया ध्वजा रोहण, कहा देश ने सभी क्षेत्रों में कीर्तिमान स्थापित किया

हरदोई: 74वें गणतंत्र दिवस के अवसर पर पुलिस लाइन में आयोजित भव्य कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में राज्य मंत्री आबकारी...

Hardoi News: बड़ी धूमधाम से मनाया गया 74वां गणतंत्र दिवस, 26 विभागों ने निकाली झांकी

हरदोई: आज गणतंत्र दिवस के अवसर पर पुलिस अधीक्षक, मुख्य विकास अधिकारी, चिकित्सा अधिकारी ने अपने कार्यालय सहित जनपद के सभी कार्यालयों,...

Hardoi: 2 साल में भी पूरा न हो सका रेलवे ओवरब्रिज, काम की धीमी गति पर नाराज हुए डीएम

हरदोई: जनपद में शाहाबाद आंझी रेलवे क्रासिंग पर पिछले दो सालों से बन रहे रेलवे ओवरब्रिज का निर्माण अभी तक पूरा नहीं...