HomeदेशSharad Yadav Passed Away: जदयू के पूर्व अध्यक्ष शरद यादव का निधन,...

Sharad Yadav Passed Away: जदयू के पूर्व अध्यक्ष शरद यादव का निधन, बेटी ने लिखा, पापा नहीं रहे

जनता दल यूनाइटेड (जदयू) के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व केंद्रीय मंत्री शरद यादव का निधन हो गया है। गुरुवार रात गुरुग्राम के फोर्टिस अस्पताल में शरद यादव अपनी अंतिम सांस ली। सांस लेने में परेशानी होने पर उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

व्हाटऐप चैनल से जुड़ें Join Now
टेलीग्राम चैनल से जुड़ें Join Now
गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें Follow

उनकी बेटी शुभाषिनी यादव ने उनके निधन की जानकारी दी। पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष का पार्थिव शरीर दिल्ली के छतरपुर स्थित उनके निवास स्थान पर रखा गया, जहां लोग उनके अंतिम दर्शन कर सकेंगे। शरद यादव ७५ वर्ष के थे.

शरद यादव की बेटी शुभाषिनी यादव ने ट्वीट करके अपने पिता के निधन की जानकारी दी। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, ‘पापा नहीं रहे।’ मिली जानकारी के अनुसार, वह काफी समय से बीमार चल रहे थे और उनका इलाज गुरुग्राम के फोर्टिस अस्पताल में चल रहा था। शरद यादव के निधन से पूरे राजनीतिक के गलियारों में शोक की लहर दौड़ गई है। 

शरद यादव का पैतृक गांव में होगा अंतिम संस्कार

शरद यादव के दामाद राज कमल राव ने बताया, उन्हें कार्डियक अरेस्ट हुआ था, हम उन्हें अस्पताल लेकर गए। वहां पहुंचने के बाद डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। राज कमल राव ने बताया उन्हें किडनी की समस्या थी और डायलिसिस पर थे। उनके पार्थिव शरीर को मध्य प्रदेश में उनके पैतृक गांव ले जाया जाएगा जहां अंतिम संस्कार किया जाएगा। 

फोर्टिस मेमोरियल रिसर्च इंस्टीट्यूट ने जारी किया बयान 
गुड़गांव के फोर्टिस मेमोरियल रिसर्च इंस्टीट्यूट ने बयान जारी करते हुए कहा,पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष शरद यादव को बेहोशी की हालत में गुरुग्राम के फोर्टिस अस्पताल में इमरजेंसी में लाया गया था। उनके शरीर में कोई हलचल नहीं थी और ब्लड प्रेसर भी मापने योग्य नहीं था।  

एसीएलएस प्रोटोकॉल के तहत उनका सीपीआर किया गया। तमाम कोशिशों के बाद भी उन्हें सामान्य नहीं किया जा सका और रात 10 बजकर 19 मिनट पर उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। हम उनके परिवार के प्रति अपनी गहरी संवेदना व्यक्त करना चाहते हैं। 

spot_img
- Advertisment -

ताज़ा ख़बरें