HomeहरदोईHardoi news: पुलिस कार्यालय कैम्पस में अधिवक्ता पर हुआ जानलेवा हमला, रेप...

Hardoi news: पुलिस कार्यालय कैम्पस में अधिवक्ता पर हुआ जानलेवा हमला, रेप पीड़ित ने लूट और जान से मारने का लगाया आरोप

हरदोई: पुलिस अधीक्षक कार्यालय में आज उस वक्त हड़कंप मच गया। जब एक मामले की पैरवी करने पहुंचे अधिवक्ता पर रेप के आरोपियों ने हमला कर दिया। पुलिस ऑफिस के कैंपस के बीच तमाम पुलिसकर्मियों के सामने हुए हमले से सनसनी फैल गई। देखते ही देखते अधिवक्ताओं की भीड़ ने पुलिस कैंपस को घेर लिया। हालांकि किसी तरह पुलिस अधिकारियों ने इस मामले को शांत कराया है।

व्हाटऐप चैनल से जुड़ें Join Now
टेलीग्राम चैनल से जुड़ें Join Now
गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें Follow

पीड़ित अधिवक्ता ने बताया कि एक रेप के मामले की पैरवी करने सीओ हरपालपुर के यहां जा रहा था कि तभी रेप के मामले में आरोपियों ने उस पर हमला कर दिया उसकी कनपटी पर तमंचा लगाकर 5150 रुपए की लूट भी की गई है।

पुलिस अधीक्षक कार्यालय में आज दोपहर लगभग 2 बजे ऐसा शोर हुआ कि अफसर अपने दफ्तर को छोड़कर बाहर कैंपस में आ गए। यहां अधिवक्ता कुलदीप यादव खुद पर हुए हमले को लेकर शोरगुल कर रहे थे वही छः अन्य आरोपी उस पर हावी होते नजर आ रहे थे।

15 साल की बच्ची के साथ हुए रेप के मामले में पैरवी करने का था अधिवक्ता

कुलदीप यादव ने बताया कि 15 साल की बच्ची के साथ हुए रेप के मामले में वह सीओ हरपालपुर के यहां पैरवी करने आए थे। इसी बीच मामले के आरोपी सुरेंद्र सिंह सहित उनके पांच अन्य साथियों ने अधिवक्ता कुलदीप यादव पर पुलिस कैंपस में पुलिस के सामने हमला कर दिया। कुलदीप यादव ने आरोप लगाया कि मामले को लेकर आरोपी लंबे वक्त से सुलह समझौता का दबाव बना रहे थे।

मामले में कोई कार्यवाही नहीं हो रही थी इसको लेकर वह आज सीओ हरपालपुर के यहां पैरवी करने आए थे। जहां आरोपियों ने उनकी कनपटी पर तमंचा लगाकर उनके साथ मारपीट की। साथ ही इस नोकझोंक के दौरान आरोपी 5150 रुपए भी छीन ले गए।

इस शोरगुल के बीच पुलिस कैंपस को अधिवक्ताओं ने घेर लिया। वहीं आला अधिकारियों ने आकर किसी तरह मामले को शांत कराया। जो आरोपी थे उनको पुलिस अपनी पुलिस वैन में बैठाकर कोतवाली ले गई है।

एएसपी पूर्वी अनिल कुमार यादव ने बताया कि रेप के मामले में एक पक्ष बयान दर्ज कराने आया था तो दूसरा पक्ष प्रार्थना पत्र देने आया था। इन दोनों पक्षों में सीओ हरपालपुर कार्यालय के बाहर कहासुनी हुई है। दोनों पक्षों से तहरीर ली जा रही है। मामले में जांच कर विधिक कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

spot_img
- Advertisment -

ताज़ा ख़बरें