Homeकानपुरबुजुर्ग दंपत्ति की निर्मम हत्या, नगदी और जेवर लूटा, बावरिया गैंग पर...

बुजुर्ग दंपत्ति की निर्मम हत्या, नगदी और जेवर लूटा, बावरिया गैंग पर शक

कानपुर: बिल्हौर के ककवन थाना क्षेत्र में दोहरे हत्याकांड और लूट की घटना सामने आई है। गुरुवार देर रात बदमाशों ने एक बिजली कर्मी के घर को निशाना बनाया। बदमाशों ने घर के बुजुर्ग दंपती की हत्या कर दी और नकदी और जेवर और घर का सामान लूट ले गए।

जानकारी के अनुसार, बिजली कर्मी राजकुमार के पिता छम्मीलाल, मां इमरती, उसकी पत्नी और बच्चे घर पर सोए हुए थे। वहीं, राजकुमार दूसरे घर में सोया हुआ था। देर रात डकैत घर में घूस आए। उन्होंने जेवर और नकदी लूटने के साथ ही बिजली कर्मी के माता-पिता की गला रेत कर निर्मम से हत्या कर दी।

वहीं,बदमाशों ने राजकुमार की पत्नी और बच्चों को बांध कर डालने के बाद घर में रखा नकदी और जेवर लेकर फरार हो गए। घटना के बाद किसी तरह छूटने के बाद बिजली कर्मी की पत्नी ने घटना की सूचना ग्रामीणों को दी।

उसके बाद ग्रामीणों ने घटना की सूचना राजकुमार और पुलिस को दी। मौके पर पहुंची ककवन पुलिस ने घटना की जांच पड़ताल पड़ताल शुरू की है। वहीं डकैती के साथ दोहरे हत्याकांड से ग्रामीणों में दहशत फैल गई। सूचना पर बिल्हौर एसीपी अलोक सिंह और डीसीपी विजय ढुल सहित सर्किल का पूरा फोर्स भी मौके पर पहुंच है।

बता दें कि बीते कुछ दिनों पहले ही डीजीपी की ओर से बावरिया गैंग की सक्रियता के चलते अलर्ट जारी किया था। आशंका जताई जा रही है कि यह उसी गैंग का यह काम है। मामले के खुलासे के लिए पुलिस की टीमों को लगा दिया गया है।

spot_img
- Advertisment -

ताज़ा ख़बरें

You cannot copy content of this page