HomeहरदोईHardoi: अवैध संबंधों के शक में हुई थी महिला की हत्या, अधजली...

Hardoi: अवैध संबंधों के शक में हुई थी महिला की हत्या, अधजली हालत में मिला था शव

हरदोई,HDI Bharatपुलिस ने अधजली हालत में मिले शव की गुत्थी को सुलझा लिया है और महिला की हत्या करने वाले को गिरफ्तार करते हुए वारदात का सातवें दिन खुलासा कर लिया जो उसके लिए एक पहेली बना हुआ था। पुलिस अधीक्षक राजेश द्विवेदी ने वारदात का खुलासा करते हुए बताया है कि हत्या को अंजाम देने में शामिल लोगों को भी तलाश किया जा रहा है। जल्द ही उन्हें भी सलाखों के पीछे भेजा जायेगा।

व्हाटऐप चैनल से जुड़ें Join Now
टेलीग्राम चैनल से जुड़ें Join Now
गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें Follow

आपको बताते दें कि हरियावां पुलिस ने 7 जनवरी की देर शाम को डगरहा गांव के पास पिहानी माइनर के किनारे अधजला शव बरामद किया था। उस शव की शिनाख्त आफरीन पुत्री अज़मत अली निवासी रसूलापुर थाना मझिला के रूप में की गई थी।

पुलिस ने अज़मत अली की तहरीर पर छानबीन शुरू कर दी। उसके खुलासे के लिए पुलिस की टीमें तैयार की गई। पुलिस को वारदात के मास्टरमाइंड की तलाश रही थी। 

शुक्रवार को पुलिस ने शाहाबाद तिराहे से महिला की हत्या कर और शव को जलाने वाले मास्टरमाइंड शराफत को दबोच लिया। पुलिस अधीक्षक राजेश द्विवेदी के अनुसार शराफत ने पुलिस से हुई पूछताछ में बताया कि आफरीन किसी से अकेले में फोन पर बातें करती थी। उसके पूछने कुछ भी नहीं बताती थी।

उसके शक पैदा हो गया कि जैसे वह उसके लिए अपने पति को छोड़ सकती है,उसी तरह वह उसे भी छोड़ देंगी। बस वहीं से उसने आफरीन को सबक सिखाने की ठान ली। 6 जनवरी को वह उसे हरदोई से लेकर गोपामऊ पहुंचा। वहां अपने साथी से उसकी बाइक मंगवाई और उसी बाइक से वह अपने साथी के साथ आफरीन को लेकर हरियावां की तरफ पहुंचा, जहां उसने डगरहा गांव के पास बाइक रोक दी।

वहीं पर उसने  आफरीन के दुपट्टे से उसका गला घोंट कर हत्या कर दी और फिर सुबूत मिटाने के लिए शव को आग लगा कर फूंक दिया। एसपी द्विवेदी का कहना है कि पुलिस की टीमें हत्या की इस वारदात में शामिल लोगों की तलाश करने के लिए जुटी है। जल्द ही सभी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। इस दौरान एएसपी पश्चिमी दुर्गेश कुमार सिंह और सीओ हरियावां शिल्पा कुमारी मौजूद रही।

एसपी ने दिया 25 हज़ार का ईनाम 
एसपी राजेश द्विवेदी ने हरियावां थाना इलाके में हुई हत्या का खुलासा करने वाली पुलिस टीम को 25 हज़ार रुपये का ईनाम देने की घोषणा की है।

spot_img
- Advertisment -

ताज़ा ख़बरें